ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊमकान का ताला तोड़ चुराए 25 लाख के जेवर

मकान का ताला तोड़ चुराए 25 लाख के जेवर

तीन लाख की नकदी व चांदी के सिक्के भी बटोर ले गए चोर

मकान का ताला तोड़ चुराए 25 लाख के जेवर
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 25 Oct 2018 09:14 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन लाख की नकदी व चांदी के सिक्के भी बटोर ले गए चोर

लखनऊ। निज संवाददाता

विकासनगर में चोरों ने बीएसएनएल के रिटायर कर्मचारी के मकान का ताला तोड़ 25 लाख के जेवर व तीन लाख नकद पर हाथ साफ कर दिया। वारदात बुधवार रात हुई। जब चोर मेनगेट से होते हुए घर में घुसे। गुरुवार सुबह पारिवारिक मित्र ने ताला टूटा देख गुडगांव गए परिवार को चोरी की सूचना दी।

सेक्टर-सात निवासी टीपी वर्मा के परिवार में पत्नी उषा वर्मा, बेटा अमित वर्मा, बहू व बेटी काजल हैं। अमित गुडगांव में पत्नी संग रहता है। उषा के मुताबिक बहू के गर्भवती होने पर वह उसकी देखभाल के लिए गुडगांव चली गईं थीं। घर पर टीपी वर्मा व बेटी काजल थी। 4 अक्टूबर को वह लोग भी गुडगांव पहुंच गए। उषा ने बताया कि मकान की देखरेख का जिम्मा उनके बेटे का दोस्त संभाल रहा था। गुरुवार सुबह अमित का दोस्त घर पहुंचा। तो ताला टूटा मिला। कमरे में रखी अलमारी खुली थी और सामान बिखरा पड़ा था। बेटे के दोस्त ने ही फोन कर टीपी वर्मा के परिवार को मकान में चोरी होने की जानकारी दी।

कैमरे में कैद हुए चोरों के चेहरे

टीपी वर्मा ने बताया कि घर के सामने स्थित एक मकान में सीसी कैमरे लगे हैं। गुरुवार सुबह चोरी की बात पता चलने पर उन्होंने पड़ोसी से सम्पर्क किया। कैमरे की फुटेज खंगाली गई तो बुधवार रात 1.05 बजे करीब तीन चोर घर में घुसे थे। वहीं, 2.10 बजे करीब तीन चोर सामान लेकर बाहर निकलते हुए दिखाई पड़े। चोरी की खबर मिलने पर उषा वर्मा की बेटी काजल देर शाम लखनऊ पहुंची और विकासनगर पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई।

बेटी की शादी के लिए रखे थे जेवर

उषा ने बताया कि उनका मकान मुख्य सड़क पर स्थित है। ऐसे में चोरी की वारदात से पुलिस की गश्त पर सवाल खड़े होते हैं। उन्होंने बताया कि बेटी काजल की शादी के लिए सालों से जेवर खरीद कर रखे थे। वहीं, चोरों ने चांदी के सिक्के, बर्तन व भगवान की मूर्तियां भी चोरी की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें