अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुत्तों को बेहोश कर ठेकेदार के घर से चुराया लाखों का सामान

किराएदार को सौंपी थी घर की जिम्मेदारी

घर में लगे सीसी कैमरे तोड़ कर डीवीआर बाक्स उठा ले गए चोर

लखनऊ। निज संवाददाता

गोमतीनगर के विभवखण्ड-तीन में कार सवार चोरों ने कुत्तों को नशीला पदार्थ खिला कर बेहोश कर दिया। फिर ठेकेदार के बंद मकान में पहुंचे। जहां से लाखों रुपए के जेवर व नकदी चोरी कर भाग निकले। घर लौटने पर किराएदार ने ताले टूटे देख मकान मालिक व विभूतिखण्ड पुलिस को खबर दी।

विभवखण्ड-3 निवासी मिथलेश लाल श्रीवास्तव ठेकेदार हैं। एक हफ्ते पहले वह बेटे से मिलने के लिए पत्नी संग दिल्ली गए थे। मकान की जिम्मेदारी किराएदार धीरज पर थी। शनिवार को धीरज काम से बाहर गए हुए थे। रविवार सुबह वह वापस लौटे तो मकान के ताले टूटे मिले। धीरज ने मकान मालिक को चोरी के बारे में सूचना दी। मिथिलेश ने भांजे मयंक को पड़ताल के लिए घर भेजा। मयंक ने बताया कि चोरों ने तीन कमरों में रखी अलमारियों से लाखों रुपए की नकदी व जेवर चोरी किए हैं। इंस्पेक्टर विभूतिखण्ड मथुरा राय ने बताया कि मिथिलेश के घर में लगे सीसी कैमरे का डीवीआर बाक्स भी चोर उठा ले गए हैं। उन्होंने बताया कि मकान मालिक के लौटने के बाद चोरी हुए सामान की असली कीमत पता चल सकेगी।

कैमरे में कैद हुई वारदात

सीओ गोमतीनगर चक्रेश मिश्रा ने बताया कि मिथिलेश के पड़ोसी के घर भी सीसी कैमरे लगे हुए हैं। उन्होंने बताया कि फुटेज में शनिवार रात करीब 1.15 बजे करीब एक कार ठेकेदार के मकान के बाहर रूकती नजर आई है। चोरों ने कुत्तों को नशीला पदार्थ खिला दिया था। सीओ ने बताया कि ठेकेदार के मकान की बाउंड्रीवॉल फांद कर तीन चोर घर में पहुंचे थे, जबकि एक चोर कार में बैठ कर नजर रखे हुए था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:vibhuti