DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की 7 बाइकों के साथ 2 गिरफ्तार

गोंडा में पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गैंग का खुलासा किया है। सात बाइकों समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस ने बताया कि प्रवीण कुमार उर्फ गोलू पुत्र बृजेन्द्र प्रसाद मिश्रा भटवलिया, मोहम्मद जैद पुत्र अल्ताफ मलियाना पटेल नगर  कोतवाली नगर को गिरफ्तार किया गया है। 
पुलिस मीडिया सेल की ओर से जारी सूचना के अनुसार वाहन चोरी की घटनाओं को देखते हुये पुलिस अधीक्षक ने वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने व वाहन चोरों के गैंग का पता लगाने के लिए सभी प्रभारी निरीक्षक व थानाध्यक्षों को निर्देश दिए थे। आदेश के अनुपालन में थाना को नगर की टीम ने शहर के विभिन्न स्थानों पर वाहन चोरों के विरूद्ध सुरागरसी-पतारसी कर वाहन चोरों के गिरोह का फर्दाफाश करने में सफलता हासिल हुई। मुखबिर की सूचना पर विजया बैंक के पास से 2 वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे 7 अदद मोटरसाईकिले बरामद की गई ।

पकड़े गये दोनो वाहन चोर सक्रिय रूप से शहर के विभिन्न स्थानों से मास्टर चाभी लगाकर मोटर साइकिल की चोरी करके जगह-जगह इकट्ठा करके नम्बर प्लेट बदलकर अन्यत्र ले जाकर बेचकर धनोपार्जन करते हुए अनैतिक रूप से सक्रिय होकर घटना को अंजाम देते रहे हैं। टीम में उप निरीक्षक मुकेश पाण्डेय, नीरज सिंह, गोपाल सिंह, चन्द्रप्रताप सिंह, नीरज कुमार सिंह, पंकज सिंह,नागेन्द्र कुमार, अरविन्द कुमार, इमरान और आनंद कुमार आनन्द कुमार रहे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vehicle thief gang busted 2 arrested with 7 stolen bikes