ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ यूपी : रायबरेली में ड्यूटी से मना करने पर सिपाहियों ने साथी को पीटा, हालत गंभीर 

यूपी : रायबरेली में ड्यूटी से मना करने पर सिपाहियों ने साथी को पीटा, हालत गंभीर 

ड्यूटी को लेकर एक फिर पुलिसकर्मी आपस में भिड़ गए। बीती रात पुलिस लाइन में तैनात पुलिसकर्मियों ने बछरावां थाने के एक सिपाही को जमकर मारपीटा। शोर गुल सुनकर मौके पर पहुंचे अन्य पुलिस कर्मियों ने बीच...

 यूपी : रायबरेली में ड्यूटी से मना करने पर सिपाहियों ने साथी को पीटा, हालत गंभीर 
हिन्दुस्तान टीम,रायबरेली। Sat, 08 Sep 2018 06:47 PM
ऐप पर पढ़ें

ड्यूटी को लेकर एक फिर पुलिसकर्मी आपस में भिड़ गए। बीती रात पुलिस लाइन में तैनात पुलिसकर्मियों ने बछरावां थाने के एक सिपाही को जमकर मारपीटा। शोर गुल सुनकर मौके पर पहुंचे अन्य पुलिस कर्मियों ने बीच बचाव करके घायल सिपाही को नाजुक हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिसकर्मियों की आपस में हुई इस मारपीट के बाद एक बार फिर खाकी सुर्खियों में आ गई। 
   बछरावां थाने में तैनात सिपाही हरिओम 47 वर्ष पुत्र स्व. बच्चन प्रसाद निवासी लोधवरा थाना रामपुर जिला सीतापुर की ड्यूटी इमरजेंसी में लालगंज तहसील के लिए बीती रात लगाई गई थी लेकिन सिपाही ने ड्यूटी में जाने से आपत्ति जताई, इसी बाद पर ड्यूटी लगाने वाले भड़क गए। उन्होंने सिपाही को अपमानित किया और सभी ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस कर्मियों की पिटाई से गंभीर रूप से घायल हुए सिपाही को आनन-फानन जिला अस्पताल पहुंचाया गया।  पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों की आपस में हुई मारपीट के बाद एसपी सुजाता सिंह ने मामले की जांच के लिए सीओ महराजगंज गोपीनाथ सोनी को निर्देश दिया। सीओ महराजगंज गोपीनाथ सोनी ने बताया कि सिपाहियों के बीच ड्यूटी करने को लेकर बीती रात मारपीट हुई है। उन्होंने बताया कि एक सिपाही को पांच पुलिसकर्मियों ने पीटा है, सभी के खिलाफ जांच की जा रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ संख्त कार्रवाई की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें