ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊयूपी : जमीने के लिए भतीजे ने किसान की गला घोंट कर दी हत्या 

यूपी : जमीने के लिए भतीजे ने किसान की गला घोंट कर दी हत्या 

अमेठी जिले में मुसाफिरखाना के चकबहेर गांव में खेत की रखवाली करने गए किसान की भतीजे ने हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के पीछे भूमि विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी...

यूपी : जमीने के लिए भतीजे ने किसान की गला घोंट कर दी हत्या 
हिन्दुस्तान संवाद ,अमेठी।Fri, 14 Jun 2019 12:09 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेठी जिले में मुसाफिरखाना के चकबहेर गांव में खेत की रखवाली करने गए किसान की भतीजे ने हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के पीछे भूमि विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 चकबहेर निवासी 60 वर्षीय जगलाल यादव पुत्र स्वर्गीय केतार रोज की तरह बीती शाम को भी गांव के उत्तर रेलवे लाइन पार खेत की रखवाली के लिए ट्यूबबेल पर सोने गए थे। शुक्रवार की सुबह जब जगलाल घर वापस नहीं लौटे तो परिजन ट्यूबबेल पर गए। परिजनों ने देखा कि जगलाल अपनी चारपाई पर मृत अवस्था में पड़े थे और गले के चारों तरफ काला निशान था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

एसओ देवेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के भाई राम अभिलाख ने भतीजे संजय और उसके अज्ञात साथी पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। हत्या के पीछे जमीनी विवाद को वजह बताया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ होगी। पुलिस आवश्यक कार्यवाई में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें