ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊयूपी: शिवपाल सिंह यादव की जनाक्रोश रैली में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, जोश से भर गए कार्यकर्ता

यूपी: शिवपाल सिंह यादव की जनाक्रोश रैली में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, जोश से भर गए कार्यकर्ता

अलग पार्टी बनाने के बाद पहली बार सियासी ताकत दिखाने के लिए राजधानी लखनऊ के रमाबाई आंबेडकर मैदान में जनाक्रोश रैली (Jan Aakrosh Rally) कर रहे शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) के मंच पर...

यूपी: शिवपाल सिंह यादव की जनाक्रोश रैली में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, जोश से भर गए कार्यकर्ता
लाइव हिन्दुस्तान,लखनऊ। Sun, 09 Dec 2018 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

अलग पार्टी बनाने के बाद पहली बार सियासी ताकत दिखाने के लिए राजधानी लखनऊ के रमाबाई आंबेडकर मैदान में जनाक्रोश रैली (Jan Aakrosh Rally) कर रहे शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) के मंच पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व उनके बड़े भाई मुलायम सिंह यादव भी पहुंचे। मुलायम के पहुंचते ही शिवपाल समर्थक जोश से भर गए।

इस दौरान  मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णां यादव ने शिवपाल यादव को शेर बताते हुए कहा कि आज का जनसैलाब इस बात का प्रूफ है कि शेर को चोट नहीं देनी चाहिये। उन्होंने लोगों से कहा कि आज बदलाव का समय है। कब तक गिनी चुनी पार्टी को मौका देंगे। 2019 में नए रूप में आगे आइये।

इसीक्रम  शिवपाल के बेटे व पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव ने कहा कि, आज तक बहुत लोगों ने समाजवाद के लिए काम किया। हम हिन्दू मुस्लिम की बात नहीं करेंगे। हम रोजगार के लिए बात करेंगे। हम अपनी सुरक्षा के लिए बात करेंगे। हम प्रगतिशील को ही अपना धर्म बनाएंगे। उसको आगे बढ़ाएंगे। योगी सरकार पर हमला करते हुए आदित्य ने कहा कि, आज लोग शहरों के नाम बदल रहे हैं। मैं कहता हूं कि अगर विकास करना है तो नए शहर बनाइए। इसको विकास कहते हैं। हमें समाजवाद को फिर से जिंदा करना होगा।

जनाक्रोश रैली: शिवपाल यादव ने कहा- दंगा भड़काना चाहती है भाजपा

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के मंच पर मुलायम सिंह यादव, शिवपाल सिंह यादव, अपर्णा यादव, राज्यसभा सांसद सुखराम सिंह यादव, एमएलसी मधुकर जेटली, पूर्व मंत्री शादाब फातिमा, शारदा प्रताप व पूर्व विधायक राजेंद्र यादव मौजूद हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें