ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊयूपी : सीतापुर में महिला की गला रेतकर हत्या

यूपी : सीतापुर में महिला की गला रेतकर हत्या

सीतापुर जिले के महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में पैतेपुर कस्बे के बाहर गुरुवार सुबह महिला की लाश मिली। गला रेतकर हत्या के बाद आरोपी शव के करीब एक चाकू छोड़कर फरार हो गए। मौके पर सीओ महमूदाबाद पहुंचे,...

यूपी : सीतापुर में महिला की गला रेतकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,   सीतापुर।Thu, 04 Oct 2018 02:07 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर जिले के महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में पैतेपुर कस्बे के बाहर गुरुवार सुबह महिला की लाश मिली। गला रेतकर हत्या के बाद आरोपी शव के करीब एक चाकू छोड़कर फरार हो गए। मौके पर सीओ महमूदाबाद पहुंचे, फारेंसिक टीम की मदद से घटनास्थल पर साक्ष्य इकट्ठा किए गए। सीओ का कहना है कि पहचान का प्रयास किया हो रहा है। 
बताते हैं कि सुबह करीब पांच बजे शव को सबसे पहले पैतेपुर चौकी पर लौट रहे सिपाही ने देखा। इसी के बाद अधिकारियो को अवगत कराया गया। सीओ महमूदाबाद अंकित कुमार भी पीछे से पहुंच गए। देखा तो तीस वर्षीय महिला का आगे से गला कटा हुआ था। हाथ की तीन उंगलियों पर भी गहरे जख्म थे। कुछ दूर पर एक चाकू भी पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने साक्ष्य के साथ शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरने की कार्रवाई पूरी की। सीओ का कहना है कि तीस वर्षीय महिला की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। 
बाराबंकी की तरफ से आने के संकेत
जिस स्थान पर शव मिला है। वहां से बाराबंकी की सीमा महज सात किमी है। सीओ का कहना है कि शव देखकर ऐसा लग रहा है कि महिला का कोई करीबी ही उसको  बिलहरा की तरफ से लेकर आया था। जब वह शौच के लिए सड़क किनारे पहुंची तो उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। फिलहाल जिले के अलावा बाराबंकी जिले की डीसीआर को सूचना मय फोटो सहित प्रेषित कर दी गई है। 
चाकू पर खून के निशान नहीं
घटनास्थल से कुछ दूर पर पुलिस को एक चाकू मिला है। बताते हैं कि चाकू पर खून का दाग नहीं है। पुलिस का मानना है कि जिस चाकू से महिला की गर्दन रेती गई है, वह बरामद चाकू नहीं बल्कि कोई दूसरा हथियार रहा होगा। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें