DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला अपराध के मामले में प्रदेश नम्बर वन-कांग्रेस

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार में महिला अपराध,असुरक्षा और बलात्कार के मामले में प्रदेश नम्बर वन बन गया है। कानून-व्यवस्था की हालत यह है कि बलात्कार पीड़िता की एफआईआर तक दर्ज नहीं हो पा रही है।

पार्टी प्रवक्ता डा. अनूप पटेल ने एक बयान जारी कर आरोप लगाया है कि एक ओर प्रदेश सरकार जिलों का नाम बदलने में व्यस्त है तो दूसरी ओर उनकी पार्टी बलात्कार जैसे गंभीर अपराध में संलिप्त अपने नेताओं के विरुद्ध एफआईआर तक नहीं दर्ज होने दे रही है। ऐसे में भाजपा का बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा जुमला ही साबित हुआ है।

श्री पटेल ने कहा है कि रायबरेली की पीड़िता पिछले कई माह से अपने पिता, भाई की हत्या और मां व छोटी बहन के साथ हुए गैंगरेप की एफआईआर दर्ज कराने के लिए दर-दर भटक रही है। पीड़िता ने मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह करने की कोशिश भी की। पीड़िता के अनुसार इस घटना में रायबरेली के प्रभावशाली भाजपा नेता सहित अन्य लोग शामिल हैं जिनके रसूख के चलते उसकी एफआईआर नहीं लिखी जा रही है। कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि तत्काल पीड़िता को सुरक्षा एवं न्याय प्रदान करें। आरोपियों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करवाकर सख्त कार्यवाही करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:up is number one in women crime-congress