ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ यूपी : होटल के कमरे में मिली प्राइवेट कंपनी के जीएम की लाश

यूपी : होटल के कमरे में मिली प्राइवेट कंपनी के जीएम की लाश

अंबेडकरनगर के एक होटल में प्राइवेट कम्पनी के जीएम की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश पाई गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। होटल में मृतक जीएम के कमरे के बगल...

 यूपी : होटल के कमरे में मिली प्राइवेट कंपनी के जीएम की लाश
निज संवाददाता,अंबेडकरनगर Sat, 22 Sep 2018 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

अंबेडकरनगर के एक होटल में प्राइवेट कम्पनी के जीएम की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश पाई गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। होटल में मृतक जीएम के कमरे के बगल उनके तीन अन्य सहयोगी ठहरे हुए थे।
एक आयल कम्पनी के जीएम संजीव सिंह अपने सहयोगी विनोद शर्मा, विवेक तिवारी और राघवेन्द्र सिंह के साथ नगर के सांई प्लाजा होटल में शुक्रवार को ठहरे थे। संजीव सिंह निवासी हाजीपुर पटना बिहार होटल के कमरा नंबर 102 में अपने साथी विनोद शर्मा निवासी लखनऊ तथा 101 में विवेक तिवारी व राघवेन्द्र सिंह निवासी लखनऊ ठहरे हुए थे। 
बताया जाता है कि रात्रि में जीएम संजीव सिंह अपने सहयोगियों के साथ रात्रि करीब नौ बजे मीटिंग करने के बाद सभी अपने-अपने कमरे में सो गए। शनिवार की सुबह जीएम संजीव सिंह (48) पुत्र भूपेन्द्र सिंह की कमरे में लाश पाई गई। सूचना पर अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौत का कारण हृदय गति रुकना बताया जा रहा है। 
प्रभारी कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा। संजीव सिंह के परिजनों के बिहार से देर शाम तक आने की उम्मीद जताई जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें