अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी : लखनऊ में किशोरी को अगवा कर गैंगरेप 

यूपी : लखनऊ में किशोरी को अगवा कर गैंगरेप 

राजधानी के मड़ियांव क्षेत्र में 15 वर्षीय किशोरी से चार लोगों ने गैंगरेप किया। विरोध करने पर किशोरी की बेरहमी से पिटाई की गई। पिटाई से किशोरी के चेहरे, हाथ व कोहनी पर चोटें आईं। हैवानियत के बाद देर रात आरोपी किशोरी को आईआईएम रोड पर फेंक कर भाग निकले।  राहगीरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। बुधवार देर रात उपचार के बाद पीड़िता को लेकर परिजन थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी।  
धोखे से किशोरी को बुलाकर किया अगवा: 
मूल रूप से मलिहाबाद निवासी महिला बच्चों संग मड़ियांव में किराए के मकान में रहती है। महिला के मुताबिक मंगलवार शाम करीब सात बजे उसकी बेटी खेत जाने की बात कह कर निकली थी। काफी देर तक बेटी के न आने पर मां ने उसे तलाशना शुरू किया। मगर कोई जानकारी नहीं मिली। महिला के मुताबिक जब किशोरी खेत जा रही थी। उस वक्त पड़ोस में रहने वाले किशोर ने उसे बहाने से बुलाया था। इसके बाद वह किशोरी को अगवा कर जंगल में ले गया। जंगल में किशोर के तीन साथी पहले से मौजूद थे। जिन्होंने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर बेरहमी से पीटा। किशोरी से पड़ोस में रहने वाले किशोर को पहचानती है। उसके अलावा घटना में कौन लोग शामिल इसके बारे में वह पुलिस को कुछ नहीं बता सकी। उसके मुताबिक तीन युवकों ने चेहरे पर गमछा लपेटा हुआ था। 
सड़क पर फेंककर भागे
वारदात करने के बाद आरोपी किशोरी को गाड़ी से लेकर आईआईएम रोड पहुंचे और सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। वहीं, राहगीरों ने किशोरी की हालत देख उसे इलाज के लिए ट्रामा सेन्टर में भर्ती करा दिया। अस्पताल में किशोरी ने हालत सुधरने पर डॉक्टरों को परिवार के बारे में जानकारी दी। बुधवार सुबह डॉक्टरों ने ग्राम प्रधान से सम्पर्क कर किशोरी के बारे बताया। सुबह ग्राम प्रधान किशोरी की मां व भाई को लेकर ट्रामा सेन्टर पहुंचे। 
किशोर हिरासत में
बुधवार रात किशोरी को साथ लेकर उसकी मां मड़ियांव कोतवाली पहुंची। सीओ अलीगंज दीपक कुमार ने बताया कि किशोर को हिरासत में लिया गया है। वहीं, घटना में शामिल तीन लोगों की तलाश की जा रही है। इंस्पेक्टर तेज प्रताप सिंह के मुताबिक किशोरी पड़ोसी के कहने पर उसके साथ गई थी। जहां किशोर के तीन दोस्त भी मौजूद थे। उन्होंने बताया कि किशोर से उसके साथियों के बारे में जानकारी मिली है। शीघ्र ही पुलिस बाकी आरोपियों तक पहुंचेगी और मामले का खुलासा करेगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP: Gangrape in Lucknow