UP: Gang rape with girl made video threatened to go viral - यूपी : बालिका के साथ गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की दी धमकी DA Image
10 दिसंबर, 2019|3:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी : बालिका के साथ गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की दी धमकी

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में बालिका के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। दबंगों ने वारदात के दौरान पीड़िता का वीडियो बनाया और फोटो भी खींचे। इतना हीं नहीं आरोपितों ने पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे डाली। किसी तरह घर पहुंची बालिका ने परिजनों को हाल बताया। बढ़ते बवाल के बीच कई घण्टों बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपितों की तलाश शुरू की है। 

बताते हैं कि इलाके के एक गांव की बारह वर्षीय बालिका शनिवार देर शाम शौच के लिए निकली थी। गांव के बाहर पहुंचने पर अकबाल सहित दो लोग मिल गए। आरोप है कि दोनों ने बारी-बारी से बालिका के साथ दुष्कर्म किया। वारदात के दौरान पीड़िता की अश्लील फोटो खींची गई और वीडियो भी बनाया गया। बाद में दबंग वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए फरार हो गए। शनिवार रात किसी तरह घर पहुंची पीड़िता ने सारा हाल परिजनों को बताया। बढ़ते बवाल के बीच पीड़ित पक्ष ने रेउसा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर बालिका का प्राथमिक उपचार कराया और थाने में तहरीर दी। रविवार दोपहर पीड़ित पक्ष की तहरीर पर केस दर्ज हुआ।

थानाध्यक्ष रेउसा नोवेन्द्र सिंह शिरोही का कहना है कि दो लोगों के विरूद्ध धारा 376, 506 और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP: Gang rape with girl made video threatened to go viral