ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊउन्नाव रेप कांड पीड़िता की मौसी का शव पैतृक गांव पहुंचा, हुआ अंतिम संस्कार

उन्नाव रेप कांड पीड़िता की मौसी का शव पैतृक गांव पहुंचा, हुआ अंतिम संस्कार

उन्नाव रेप कांड की मुख्य पैरोकार पीड़िता की मौसी का शव भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गुरुवार को उसके पैतृक गांव  पहुंचा। शव पहुंचते ही परिजनों का दुख फूट पड़ा। रोते बिलखते परिवार को मौजूद पुलिस...

उन्नाव रेप कांड पीड़िता की मौसी का शव पैतृक गांव पहुंचा, हुआ अंतिम संस्कार
हिन्दुस्तान संवाद ,सुबेहा (बाराबंकी)। Thu, 01 Aug 2019 11:27 AM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव रेप कांड की मुख्य पैरोकार पीड़िता की मौसी का शव भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गुरुवार को उसके पैतृक गांव  पहुंचा। शव पहुंचते ही परिजनों का दुख फूट पड़ा। रोते बिलखते परिवार को मौजूद पुलिस अधिकारी समझाते दिखे। सुरक्षा व्यवस्था के बीच गांव के बाहर उन्नाव रेप कांड पीड़िता की मौसी का अंतिम संस्कार कराया गया। मौके पर आईजी फैजाबाद रेंज भी पहुंचे।

 25 जुलाई को गांव से उन्नाव गई थी मौसी :
रेप पीड़िता की मौसी दुर्घटना के  25 जुलाई को उन्नाव गई थी। रविवार  28 जुलाई को  रायबरेली जेल में बंद अपने बहनोई को देखने के लिए रेप पीड़िता के साथ मौसी  भी कार से जा रही थी। रायबरेली में कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें रेप पीड़िता की चाची व उसकी मौसी की मौके पर मौत हो गई  थी। वही रेप पीड़िता व उसका वकील गंभीर रूप से घायल है बीते 4 दिनों से शव के आने की सूचना पर गांव में भारी पुलिस बल तैनात रहता था।

गुरुवार को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लखनऊ से शव सुबेहा पहुंचा। वहां पर आईजी, एसपी के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल सुरक्षा में मुस्तैद दिखा। शव पहुंचते ही परिजन रोने पीटने लगे। जिन्हें पुलिस अधिकारी समझाते देखे गए। गांव के बाहर ही चिता बनाकर मौसी का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मुखाग्नि उसके पुत्र ने दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें