ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकांग्रेस-भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू, सपा भरोसे के लायक नहीं

कांग्रेस-भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू, सपा भरोसे के लायक नहीं

लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से तैयार रहने की अपील

कांग्रेस-भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू, सपा भरोसे के लायक नहीं
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 04 Oct 2018 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से तैयार रहने की अपील

लखनऊ। कार्यालय संवाददाता

देश की जर्जर व्यवस्था में परिवर्तन करने के लिए हमें राजनीति में परिवर्तन करना होगा। हर पार्टी नफरत और बटवारे की सियासत कर रही है। कांग्रेस-भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू है तो सपा ये बताए कि जो गठबंधन वह करने जा रही है। उसमें मुसलमानों की कितनी भागेदारी होगी। यह विचार गुरुवार को रविंद्रालय में राष्ट्रीय ओलमा काउंसिल के दसवें स्थापना दिवस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना आमिर रशादी ने कही। उन्होंने कहा कि एक तरफ सपा प्रमुख अखिलेश यादव विवेक तिवारी के परिजनों को पांच करोड़ का मुआवजा दिए जाने की बात कहते हैं जबकि दूसरी तरफ अलीगढ़ में हुए फर्जी एनकाउंटर पर खामोश अपनाए है।

मौलाना आमिर रशादी ने कहा कि कांग्रेस की 60 साल की सरकार से लेकर मौजूदा सरकार तक में नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल पाई है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में सम्प्रादायिकता का जहर कांग्रेस की सरकारों ने घोला है। सत्ता पर कब्जा जमाए रखने के लिए कांग्रेस ने पीड़ित, शोषित, अल्पसंख्यक को कम्यूनल दलों का भय दिखा कर अपना गुलाम बनाए रखा। मौलाना आमिर रशादी ने केन्द्र व राज्य सरकार हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ सत्ता में आई थी। सरकार बनने के बाद सिर्फ विनाश की राजनीति की जा रही है। महंगाई, भ्रष्टाचार, अपराध, मॉब लिचिंग की घटनाएं बढ़ती जा रही है। आम आदमी सुरक्षित नहीं है। सरकारें लव जिहाद, घर वापसी और नफरत की राजनीति में लगी हुई है।

अलीगढ़ एनकाउंटर पर चुप्पी क्यों

मौलाना आमिर रशादी ने कहा कि विवेक तिवारी के फर्जी एनकाउंटर पर मुख्यमंत्री ने सरकारी नौकरी व 40 लाख रुपए की मदद की जबकि अलीगढ़ में हुए फर्जी एनकाउंटर पर न तो पीड़ितों की मदद की गई और न ही गुनाहगारों को सजा दी गई। ऐसा इसलिए कि पीड़ित मुसलमान है। उन्होंने अलीगढ़ फर्जी एनकाउंटर में मारे गए पीड़ितों के परिवारजनों को 5 करोड़ रुपए की मदद दिए जाने की मांग की। वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर भी उलमा जमकर बरसे। मौलाना रशादी ने कहा कि सपा अपने को मुसलमानों का हमदर्द बताती है जबकि अलीगढ़ एनकाउंटर पर उन्होंने चुप्पी साध रखी है। ऐसे में सिर्फ चुनाव के समय ही क्या उनको मुसलमान याद आते हैं।

लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहे कार्यकर्ता

काउंसिल के राष्ट्रीय सचिव मौलाना ताहिर मदनी ने कहा कि ओलमा काउंसिल के कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाए। काउसिल की उलब्धियों का वह लोगों तक पहुंचाए। प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर अनिल सिंह ने कहा कि काउंसिल ने एकता का राज चलेगा, हिन्दू मुस्लिम साथ चलेगा के नारे को पूरा करके दिखाया है। कार्यक्रम में संरक्षक मौलाना निजामुद्दीन, डॉ माजिद देवबंदी, सैफ बाबर, आमिर तलहा समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें