DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसों में दो युवकों की मौत एक गंभीर

 city  kotwali  accidents

नगर कोतवाली व सुबेहा थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर है। मृतकों में एक युवक बहराइच जिले का रहने वाला था। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है। मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। 
कोठी थाना क्षेत्र के गांव मदारपुर बहादुर सिंहपुर निवासी धीरेंद्र कुमार वर्मा (30) पुत्र गनेश प्रसाद वर्मा नवीन सब्जी मंडी के पास स्थित परमेश्वर कोल्ड स्टोर में काम करता था। मंगलवार की रात करीब दस बजे वह बाइक से घर जाने के लिए निकला था। नाका सतरिख चौराहे पर बंसल पेट्रोल पंप के सामने एक ट्रक ने धीरेंद्र की बाइक में ठोकर मार दी। दुर्घटना में धीरेंद्र को गंभीर चोट आई थी। सूचना पर धीरेंद्र का भाई हिमांशू भी घटना स्थल पर पहुंच गया था। आनन-फानन घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात करीब एक बजे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। धीरेंद्र की मौत की खबर जैसे ही घर पहुंची तो वहां कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। 
सुल्तानपुर-लखनऊ हाइवे पर खरसतिया पेट्रोल पंप के सामने बुधवार की भोर करीब तीन बजे एक ट्रक ने गन्ने की रस की दुकान में ठोकर मार दी। दुर्घटना में बहराइच निवासी युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि उसका साला गंभीर घायल है। स्थानीय लोगों द्वारा घायल को सीएचसी हैदरगढ़ ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। 
बहराइच जिला के थाना केसरगंज के गांव रमुआपुर रघुवीर सिंह निवासी पेशकार (40) पुत्र मिश्री लाल हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के इन्हौना में किराए पर रहता था। उसका साला धर्मेंद्र पुत्र भगवान दास निवासी ग्राम कालापारा थाना हजूरपुर जिला बहराइच भी साथ में रहता था। जीजा साले मिल कर मोबाइल गन्ना रस की दुकान चलाते थे। पेशकार के घर में शादी थी। जिससे वह अपने साले के साथ बहराइच जाने के लिए बुधवार की भोर निकले थे। वह मोबाइल रस की दुकान चलाते हुए इन्हौना से हैदरगढ़ की ओर जा रहे थे। खरसतिया पेट्रोल पंप के पास पीछे से ट्रक ने मोबाइल दुकान में ठोकर मार दी। दुर्घटना में पेशकार की मौके पर ही मौत हो गई। घायल धर्मेंद्र को स्थानीय लोगों ने सीएचसी हैदरगढ़ पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार देकर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।   


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two youths die in road accidents