ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरायबरेली : बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, मौत

रायबरेली : बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, मौत

रायबरेली जिले में ऊंचाहार-कानपुर मार्ग पर जमुनापुर चौराहे पर एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, दूसरे ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान...

रायबरेली : बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, मौत
हिन्दुस्तान संवाद ,ऊंचाहार(रायबरेली)। Mon, 20 May 2019 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली जिले में ऊंचाहार-कानपुर मार्ग पर जमुनापुर चौराहे पर एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, दूसरे ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के बेनीखोता मजरे बेनीकामा गांव के रहने वाले अर्जुन 22 वर्ष पुत्र राजाराम गांव के रहने वाले अपने साथी वीरेन्द्र 23 वर्ष पुत्र रामऔतार के साथ बाइक से कोटिया चित्रा गांव एक निमंत्रण में शामिल होने के लिए गए थे। रात करीब दस बजे बाइक सवार दोनों युवक घर जा रहे थे कि रास्ते में जमुनापुर चौराहे के पास एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दोनों युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में वीरेन्द्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पुलिस ने घायल अर्जुन को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों को भेज दिया। घटना की खबर गांव पहुंचते ही दोनों परिवारों में कोहराम मच गया।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें