ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबीकेटी में छज्जा ढ़हने से दो महिलाएं हुई घायल

बीकेटी में छज्जा ढ़हने से दो महिलाएं हुई घायल

बारिश से भीगी दीवार का छज्जा ढहने से बीकेटी के कठवारा गांव में दो महिलाएं गम्भीर रूप से घायल हो गई । ग्रामीणों की मदद से दोनो घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है...

बीकेटी में छज्जा ढ़हने से दो महिलाएं हुई घायल
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 15 Mar 2020 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

कठवारा गांव में बारिश से जर्जर छज्जा ढहने से दो महिलाएं गम्भीर रूप से घायल हो गई। ग्रामीणों की मदद से दोनों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है।

कठवारा निवासी सूर्यबक्श सिंह के मकान पर पड़ी सीमेंट टीन शेड बारिश में क्षतिग्रस्त हो गई थी। रविवार को वह परिवार के साथ उसे सही कर रहे थे। इसी दौरान दरवाजे के ऊपर का छज्जा भरभरा कर ढह गया। मलबे की चपेट में आकर उनकी 80 वर्षीय मां रामलाली और 35 वर्षीय पत्नी साधना घायल हो गईं। चीख पुकार सुनकर मदद को दौड़े ग्रामीणों ने मलबा हटाकर दोनों को बाहर निकाला। अनन फानन में दोनों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया।

आर्थिक तंगी से जूझ रहा परिवार

किसान सूर्यबक्श के परिवार में दो बेटियां, एक बेटा, बुजुर्ग मां व पत्नी हैं। वह किसी प्रकार मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनके मकान पर स्लैब के नाम पर टीन शेड पड़ी है। जिसके नीचे पूरा परिवार गुजरा करता है। सूर्यबक्श ने बताया कि उन्होंने कई बार पीएम आवास की मांग रखी लेकिन हर बार उनका नाम सूची से हटा दिया गया। आखिरकार बारिश में उनका छज्जा ढह गया। बीकेटी एसडीएम संतोष कुमार ने जांच के बाद सहायता देने का आश्वासन दिया है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें