ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊपुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में पथराव, चार घायल

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में पथराव, चार घायल

पुरानी रंजिश को लेकर कहासुनी के बाद दो पक्षों में जमकर ईंट पत्थर चले। एक पक्ष ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। सूचना पुलिस अधिकारियों को दिए जाने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में चार लोगों को...

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में पथराव, चार घायल
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइचMon, 05 Nov 2018 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरानी रंजिश को लेकर कहासुनी के बाद दो पक्षों में जमकर ईंट पत्थर चले। एक पक्ष ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। सूचना पुलिस अधिकारियों को दिए जाने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में चार लोगों को हिरासत में ले लिया। दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोगों को शांति भंग की आशंका में गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया। दोनों पक्षों की तहरीर पर मारपीट की धारा में केस दर्ज कर लिया गया है।
दरगाह थाने के इमामगंज में भूमाफिया लगभग साढ़े चार बीघा सरकारी तालाब की भूमि पर अवैध रूप से कब्जा कर उसकी प्लाटिंग कर उसे बेच रहे हैं। पड़ोस के रहने वाले शैबर भी इस सरकारी जमीन की प्लाटिंग में हिस्सेदार है। प्लाटिंग के दौरान बब्लू पुत्र हैदर के घर का रास्ता बंद कर नाली के पानी की निकासी को भूमाफियाओं ने रोक दिया था। मामले की शिकायत तत्कालीन डीएम से की गई। उन्होंने मामले की जांच कराई तो मामला सही मिला।
भूमाफिया के कब्जे से जमीन मुक्त कराने के निर्देश तत्कालीन डीएम ने दिए, इसी दौरान उनका स्थानांतरण हो गया। डीएम के स्थानांतरण के बाद भूमाफियाओं ने पीड़ित को परेशान करना शुरू किया। इसी बात को लेकर बब्लू व शैबर में कहासुनी हो गई। सोमवार की देर रात शैबर ने अपने कई साथियों के साथ बब्लू के घर पर पथराव किया। बाइक को क्षतिग्रस्त कर दरवाजा तोड़ दिया गया। विरोध में बब्लू पक्ष की ओर से भी पथराव किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में बब्लू व शैबर समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
 एसओ रामजी यादव ने बताया कि मारपीट में चुन्नन, शेबू, शिवा, चंदा, फिरोज चोटहिल हुए हैं। मामले में चार लोगों के खिलाफ शांति भंग की आशंका में कार्रवाई की गई है। एक पक्ष से चुन्नन की तहरीर पर बब्बू सहित चार लोगों को नामजद किया गया है, जबकि दूसरे पक्ष से बबलू की पत्नी फरजाना की तहरीर पर चुन्नन सहित चार को नामजद किया गया है।

 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें