DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निकासी को लेकर विवाद, दो पक्षों मारपीट

सहन निकासी को लेकर दो पक्ष में विवाद हुआ। बुधवार दोपहर हुए झगड़े में ईंट-पत्थर भी चले। इसमें एक युवक का सिर फट गया और उसे गम्भीर चोट आई है। दूसरे पक्ष के दो लोगों ने मामूली चोट लगने से घायल होने का दावा किया है। फिलहाल पुलिस ने एक पक्ष के युवक की हालत को देखते हुए जिला अस्पताल भेजा है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की गई है। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बढ़इया गांव का है।
बढ़इया गांव निवासी अखिलेश का कहना है कि विपक्षी उसके पड़ोसी हैं। काफी समय से सहन में निकासी का प्रयास कर रहे हैं। आज भी ऐसा ही हुआ। घर पर छोटा भाई प्रमोद पुत्र बाबूराम था। आरोप है कि हरिनाम और उसका परिवार आ गया। इन लोगों ने घर के पड़ोस में सहन निकासी को लेकर निर्माण कार्य शुरू किया। इसका विरोध प्रमोद ने किया तो विपक्षी हमलावर हो गए। ईंट-पत्थर के साथ धारदार हथियार का प्रयोग हुआ। इसमें 25 वर्षीय प्रमोद का सिर फट गया। 
उधर विपक्ष की महिलाओं ने मामूली चोट लगने का आरोप लगाया। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इसी के बाद कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई। आरोपों के आधार पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज करने की कार्रवाई की है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:two sides assault