DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रायबरेली में बाइक हादसे में साले-बहनोई की मौत

रायबरेली में बाइक हादसे में साले-बहनोई की मौत

रफ्तार की मार

इलाहाबाद हाईवे पर देर रात हुआ हादसा

एक घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती

रायबरेली। हिन्दुस्तान संवाद

गुरुवार की देर रात लखनऊ-इलाहाबाद हाईवे पर एक हादसे में साले-बहनोई की मौत हो गयी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एक अन्य घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गुरुवार की देर रात बरमौली चौराहे के पास एक गाड़ी ने बाइक सवार दो लोगों को ठोकर मार दी। ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के सबीसपुर और प्रतापगढ़ जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के बीच हुए इस हादसे में बाइक सवार रंजीत सिंह 25 वर्ष पुत्र तेजभान निवासी छिनौरा थाना नवाबगंज जनपद प्रतापगढ़ व रोहित सिंह पुत्र कैलाश निवासी सेमरी चौराहा, कोतवाली सलोन, घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि राहगीरों ने हादसे के लिए जिम्मेदार वाहन का कुछ दूर तक पीछा किया, लेकिन वे उसे पकड़ नहीं सके। चर्चा है कि वाहन किसी सांसद का था। उधर घटनास्थल पर जुटे राहगीर व स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को ऊंचाहार सीएचसी पहुंचाया गया। अस्पताल के चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल पर ही घायल अवस्था में मिले शिवबरन, 28 वर्ष पुत्र सीताराम, निवासी पुरवा नवाबगंज, प्रतापगढ़ को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोतवाल धनजंय सिंह ने बताया कि शवों को कब्जे में ले लिया गया है। हादसा प्रतापगढ़ जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र में हुआ है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। हादसे के लिए जिम्मेदार वाहन का पता लगाया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two people died in bike accident in RaeBareli