अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसों में युवक समेत दो की मौत

दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मृत्यु हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। हालत गंभीर होने पर दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।
पहली घटना बुधवार को जैतपुर थाना क्षेत्र के मुंडेहरा बाजार की है। मुंडेहरा गांव के साहब लाल (35 वर्ष) पुत्र राजेन्द्र, बब्लू (20 वर्ष) पुत्र कतली व प्रमोद (20 वर्ष) पुत्र जगपत एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। बाजार में अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकरा गए। तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रफीगंज में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने साहब लाल को मृत घोषित कर दिया। दो अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। 
दूसरी घटना जलालपुर थाना क्षेत्र की है। जलालपुर बसखारी मार्ग पर पैदल जा रहे वाजिदपुर निवासी मोहम्मद हयात (50 वर्ष) पुल के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने जोरदार टक्कर मार दी थी। उनकी प्राइवेट चिकित्सालय में इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गई।

मुंडेहरा गांव में मचा कोहराम
साहब लाल की सड़क दुर्घटना में हुई मौत से मुंडेहरा गांव में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। राधिका के पति साहब लाल का साया इस दुनिया से हमेशा के लिए चला गया, जिससे उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। सात माह के दुधमुंहे बच्चे के सिर से पिता का साया उठ गया। घटना की सूचना पर विषम परिस्थिति में परिवार को ढांढस बंधाने वालों का तांता लग गया। जलालपुर विधानसभा क्षेत्र के सपा नेता सुभाष राय, प्रधान प्रतिनिधि बृजेंद्र सिंह, पूर्व प्रधान मुंडेहरा रहमान, शैलेंद्र सिंह व अन्य ने शोक जताया है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two killed including youth in road accidents