DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीतापुर में बस हादसे में दो मरे, 30 घायल

सीतापुर में बस हादसे में दो मरे, 30 घायल

रफ्तार की मार

तालगांव-लहरपुर मार्ग पर पारा के पास हुई घटना

सीतापुर से लहरपुर जा रही थी बस, कई घायलों को ट्रामा सेंटर किया रेफर

फोटो-11--- तालगांव-लहरपुर मार्ग पर पारा गांव के निकट सड़क हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बस व जमा भीड़

सीतापुर। हिन्दुस्तान संवाद

सीतापुर से लहरपुर जा रही एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। गुरुवार सुबह करीब साढ़े छह बजे हुए हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गयी, जबकि 30 लोग घायल हैं। आठ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

लहरपुर जा रही एक प्राइवेट बस तालगांव कोतवाली क्षेत्र के पारा गांव के करीब अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी। इस हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 31 यात्री घायल हो गये। सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से कुछ यात्रियों की हालत गंभीर होने से उन्हें ट्रामा सेंटर, लखनऊ रेफर कर दिया गया। एक यात्री की ट्रामा सेंटर में मौत हो गयी।

पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी का कहना है कि बस की रफ्तार ज्यादा होने से यह हादसा हुआ। सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से शिवराम व एक अज्ञात यात्री को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया था। इलाज के दौरान शिवराम व दूसरे यात्री की मौत हो गयी। तिलकराम, सोनम, ओमपाल सिंह, मुस्कान, रामबेटी, मोईन, जोया, शब्बो, राम अवतार, दिनेश पांडेय, शिवराज, बृजेश पांडेय, अजय कुमार, प्रेमसागर, संजू, श्यामबिहारी, देवकांत सहित 30 लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनमें से आठ लोगों की हालत गम्भीर बनी है। क्रेन की मदद से बस को बाहर निकाला गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two killed, 30 wounded in bus accident in Sitapur