ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊडीसीएम-बाइक भिड़ंत में दो घायल, जिला अस्पताल रेफर

डीसीएम-बाइक भिड़ंत में दो घायल, जिला अस्पताल रेफर

घर में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम के लिए गैस सिलेंडर भराने निकले बाइक सवार दो युवकों को डीसीएम ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दोनों बाइक सवार को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया...

डीसीएम-बाइक भिड़ंत में दो घायल, जिला अस्पताल रेफर
हिन्दुस्तान संवाद,मुसाफिरखाना (अमेठी)। Sat, 21 Apr 2018 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

घर में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम के लिए गैस सिलेंडर भराने निकले बाइक सवार दो युवकों को डीसीएम ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दोनों बाइक सवार को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
कोतवाली क्षेत्र के अनखरी गांव में रामकिशोर यादव के घर राम चरित मानस के पाठ का आयोजन था। घर में मांगलिक कार्यक्रम के लिए गैस सिलेंडर भराने के लिए राम किशोर यादव के पुत्र दिनेश हरदोईया निवासी अपने भांजे रवि यादव के साथ बाइक से मुसाफिरखाना के लिए निकले थे। 
दोनों गौरीगंज- मुसाफिरखाना मार्ग पर स्थित पिंडारा महाराज गांव के पास पहुंचे ही थे कि मुसाफिरखाना से गौरीगंज की ओर जा रही डीसीएम ने बाइक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक चला रहे रवि और बाइक पर बैठे दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस घायलों को सीएचसी लाई। डॉक्टरों ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 
बाइक को टक्कर मारने वाली डीसीएम का चालक वाहन मौके पर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस डीसीएम और बाइक को कब्जे में लेकर थाने ले आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें