ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसड़क हादसों में रेल कर्मी समेत दो की मौत

सड़क हादसों में रेल कर्मी समेत दो की मौत

बंथरा के लतीफ नगर में बेकाबू कार की टक्कर लगने से रेल कर्मी की मौत हो गई। वहीं, निगोहां के मंगटइया में तेज रफ्तार डाले की टक्कर लगने से युवक की मौत...

सड़क हादसों में रेल कर्मी समेत दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 02 Oct 2020 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बंथरा के लतीफ नगर में बेकाबू कार की टक्कर लगने से रेल कर्मी की मौत हो गई। वहीं, निगोहां के मंगटइया में तेज रफ्तार डाले की टक्कर लगने से युवक की मौत हुई।

उन्नाव सोहरामऊ निवासी प्रवीन कुमार (36) गोमतीनगर स्थित रेल विकास निगम में तैनात था। गुरुवार शाम ड्यूटी खत्म कर वह साइकिल से घर लौट रहा था। बनी-मोहान होते हुए लतीफ नगर चौराहे के पास पहुंचने पर पीछे से आ रही कार ने प्रवीन की साईकिल में टक्कर मार दी। हादसे के बाद ड्राइवर कार लेकर भाग निकला। राहगीरों ने प्रवीन के पास से मिले मोबाइल से पत्नी बबली यादव को हादसे की जानकारी दी। परिवार के साथ लतीफ नगर पहुंच कर बबली पति को इलाज के लिए लेकर सीएचसी नवाबगंज पहुंची। जहां डाक्टरों ने प्रवीन को मृत घोषित कर दिया। दूसरी तरफ निगोहां मंगटइया निवासी गुलशन कश्यप शुक्रवार शाम बाइक से जा रहा था। सुखनाखेड़ा मोड़ के पास पहुंचने पर निगोहां से सिसेंडी की तरफ आ रहे डाले ने गुलशन की बाइक में टक्कर मार दी। इंस्पेक्टर निगोहां प्रेम सिंह ने बताया कि हादसे के वक्त गुलशन दुकान का सामान लेने जा रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें