ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊदो आईएएस अधिकारी कोरोना कार्य के लिए संबद्ध

दो आईएएस अधिकारी कोरोना कार्य के लिए संबद्ध

राज्य मुख्यालय। प्रदेश सरकार ने दो आईएएस अधिकारियों को कोराना को फैलने से रोकने के काम सहयोग के लिए प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा से संबद्ध किया है। संबद्ध किए गए आईएएस अधिकारियों में आईटी एवं...

दो आईएएस अधिकारी कोरोना कार्य के लिए संबद्ध
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 25 Mar 2020 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

- दो अधिकारी सीएम हेल्प लाइन और दो कोविड हास्पीटल की निगरानी करेंगे

विशेष संवाददाता - राज्य मुख्यालय

प्रदेश सरकार ने चार आईएएस अधिकारियों को कोराना को फैलने से रोकने के काम सहयोग के लिए संबद्ध किया है। संबद्ध किए गए आईएएस अधिकारियों में विशेष सचिव बेसिक शिक्षा सतेंद्र कुमार, यूपी जल निगम के ज्वांइट एमडी राजीव रंजन, आईटी एवं इलेक्ट्रानिक्स विभाग के विशेष सचिव ऋषिरेंद्र कुमार और प्रशासनिक सुधार विभाग के विशेष सचिव धीरेंद्र सिंह सचान शामिल हैं।

नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग के विशेष सचिव धनन्जय शुक्ल ने बुधवार को इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं। आदेश के अनुसार कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए बनाई गई सीएम हेल्प लाइन का कार्य आईएएस अधिकारी राजीव रंजन और सतेंद्र कुमार देखेंगे। दोनों अधिकारी सीएम हेल्पलाइन की निगरानी करेंगे। जबकि ऋषिरेंद्र कुमार और धीरेंद्र सिंह सभी सरकारी और निजी मेडिकल कालेजों में कोविड हास्पीटल बनाए जाने की निगरानी का काम देखेंगे। इस काम की निगरानी के लिए डीजी चिकित्सा शिक्षा एवं प्रशिक्षण द्वारा जवाहर भवन में कंट्रोल कमांड सेंटर स्थापित किया गया है। ये अधिकारी प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा के साथ अग्रिम आदेश तक संबंद्ध रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें