ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊशार्टसर्किट से दो घर जले, खाने के भी पड़े लाले

शार्टसर्किट से दो घर जले, खाने के भी पड़े लाले

कोतवाली भिनगा के टड़वा गांव में गुरुवार की रात शार्टसर्किट से आग लग गई। इसके कारण दो घर जल कर राख हो गए। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया। करीब दो लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है। टड़वा गांव निवासी...

शार्टसर्किट से दो घर जले, खाने के भी पड़े लाले
निज संवाददाता,श्रावस्ती Fri, 19 Jan 2018 04:24 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली भिनगा के टड़वा गांव में गुरुवार की रात शार्टसर्किट से आग लग गई। इसके कारण दो घर जल कर राख हो गए। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया। करीब दो लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है।
टड़वा गांव निवासी मोहम्मद इब्राहिम पुत्र अब्दुल हामिद के फूस के घर के पास बिजली का खंभा लगा है। इसी खंभे से इब्राहिम ने कनेक्शन ले रखा है। गुरुवार की रात अचानक तार से चिंगारी निकली और फूस के घर पर गिर गई। इससे घर में आग लग गई। उसी घर में सो रहे परिवार के लोगों को जब तक आग लगने की जानकारी होती। तब तक पूरा घर आग की चपेट में आ गया। किसी तरह से लोगों ने घर से निकल कर जान बचाई। परिवार के लोगों के चिल्लाने पर ग्रामीणों ने मेहनत करके आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन तक तक इब्राहिम के भाई मोहम्मद इदरीश का भी घर जल गया। आग से घर में रखे दो फ्रीजर, पानी मशीन, साइकिल, अनाज, कपड़े और अन्य घरेलू सामान जल गए। पीड़ित के अनुसार आग शार्टसर्किट से करीब दो लाख का नुकसान हुआ है।

 



 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें