ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसड़क हादसो में महिला समेत दो की मौत

सड़क हादसो में महिला समेत दो की मौत

गोमतीनगर विस्तार के पास गुरुवार देर रात बेकाबू ट्रक की टक्कर से मेडिकल स्टोर कर्मी की मौत हो गई। शव की पहचान करते हुए पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, चिनहट के तिवारी गंज में...

सड़क हादसो में महिला समेत दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 07 Feb 2020 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

गोमतीनगर विस्तार के पास गुरुवार देर रात बेकाबू ट्रक की टक्कर से मेडिकल स्टोर कर्मी की मौत हो गई। शव की पहचान करते हुए पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, चिनहट के तिवारी गंज में शुक्रवार शाम हुए हादसे में महिला की मौत हो गई।

तेलीबाग खरिका निवासी ऋषि कुमार गोमतीनगर स्थित सुधीर सिंह के मेडिकल स्टोर पर काम करता था। गुरुवार रात दुकान बंद कर ऋषि बाइक से घर लौट रहा था। शहीद पथ स्थित सीएमएस स्कूल के पास ऋषि की बाइक में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। वह उछल कर सड़क पर जा गिरा और ट्रक का पहिया उन्हें कुचलता हुआ निकल गया। गोमतीनगर पुलिस ने ऋषि के पास से मिले मोबाइल की मदद से सुधीर सिंह को फोन कर घटना की जानकारी दी।

वहीं, अनौरा कला निवासी राम कैलाश यादव पत्नी फुलवासा के साथ साढू रामदास की खैरियत लेने के लिए अस्पताल जा रहे थे। तिवारीगंज के पास पहुंचने पर राम कैलाश की बाइक में बेकाबू वाहन ने टक्कर मार दी। पति-पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गए। बीबीडी चौकी इंचार्ज संजय यादव ने घायलों को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने फुलवासा को मृत घोषित कर दिया। वहीं, राम कैलाश की हालत नाजुक बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें