Two children drowned in a canal of cannibals - बिसवां में दो मासूमों की माइनर में डूब कर मौत DA Image
16 नबम्बर, 2019|7:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिसवां में दो मासूमों की माइनर में डूब कर मौत

 Biswana, Innocent, Canal, Death

बकरी चराने के लिए गए दो बच्चों की गहरे पानी में चले जाने से मौत हो गई। परिजन बच्चों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिसवां पहुंचे जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 
थाना मानपुर अन्तर्गत ग्राम सुरेशपुर मौहारी मजरा पुरवादासापुर निवासी ओमकार उर्फ लालता का 11 वर्षीय पुत्र सुमित एवं शत्रुहन उर्फ ग्वाला का 12 वर्षीय पुत्र योगेन्द्र उर्फ छोटू शुक्रवार सुबह बकरी चराने खेतों की ओर गए थे। इसी बीच गांव से निकले रजबहे में नहाने के लिए दोनों उतर गए। दोनों बच्चे नहाते-नहाते गहरे पानी में चले गए और डूब गए। आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने काफी देर तक बच्चों के बाहर न आने पर जाकर देखा तो वह गायब दिखे। किसानों ने बच्चों के परिवारीजनों को सूचना दी और खोजबीन में जुट गए। ग्रामीणों ने रजबहा में गोता लगाकर बच्चों की तलाश की तो दोनों बच्चे मरणासन्न अवस्था में मिले। मौके पर पहुंचे परिवारीजनों ने सूचना पुलिस को दी। बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिसवां ले जाया गया, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। दोनों कक्षा चार के छात्र थे। 
थाना मानपुर पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों का पंचनामा भरकर परिवारीजनों को सौंप दिया। परिवारीजनों ने दोनों बच्चों का अंतिम संस्कार कर दिया। जानकारी पाकर घटनास्थल पर तहसीलदार सर्वरीश मिश्रा भी पहुंच गए थे।
 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two children drowned in a canal of cannibals