ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरायबरेली के बछरावां में चलती ट्रेन से कूदे दो सगे भाई, मौत

रायबरेली के बछरावां में चलती ट्रेन से कूदे दो सगे भाई, मौत

रायबरेली-लखनऊ रेलमार्ग पर बछरावां थाना क्षेत्र के कन्नावां गांव के पास पैसेंजर ट्रेन से एक विक्षिप्त युवक ने छलांग लगा दी। उसे बचाने के चक्कर में दूसरा भाई भी चलती ट्रेन से कूद गया। अगले स्टेशन पर...

रायबरेली के बछरावां में चलती ट्रेन से कूदे दो सगे भाई, मौत
हिन्दुस्तान संवाद,बछरावां (रायबरेली)Sun, 13 Aug 2017 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली-लखनऊ रेलमार्ग पर बछरावां थाना क्षेत्र के कन्नावां गांव के पास पैसेंजर ट्रेन से एक विक्षिप्त युवक ने छलांग लगा दी। उसे बचाने के चक्कर में दूसरा भाई भी चलती ट्रेन से कूद गया। अगले स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही पिता ने सूचना पुलिस को दी और दूसरी ट्रेन से वापस घटनास्थल पर पहुंचा तो दोनों बेटों के शवों को देख कर वह बेहोश हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के सुखई खेड़ा मजरे  सतांव गांव के चन्द्रपाल अपने विक्षिप्त बेटे 18 वर्षीय कृष्णकांत का इलाज कराने के लिए अपने बड़े बेटे निशिकांत के साथ मनगढ़ कुंडा जा रहे थे। चन्द्रपाल गत शनिवार को बछरावां रेलवे स्टेशन से बरेली-प्रयाग ट्रेन में सवार होकर दोनों बेटों के साथ जा रहे थे। रास्ते में थाना क्षेत्र के कन्नावां गांव के पास रात करीब दस बजे चलती ट्रेन से विक्षिप्त कृष्णकांत ने छलांग लगा दी। उसे बचाने के चक्कर में ट्रेन में सवार बड़े भाई ने भी छलांग लगा दी। चलती ट्रेन में दोनों बेटों के एक साथ कूदते ही डिब्बे में हड़कंप मच गया। ट्रेन कुंदनगंज रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही पिता ने सूचना रेलवे पुलिस को दी। रेलवे पुलिस ने सूचना थाने को दी। उधर, रेलवे पुलिस के साथ लखनऊ जा रही दूसरी ट्रेन से चन्द्रपाल घटनास्थल पर पहुंचा। जहां दोनों बेटों के शव खैरहनी गांव के पास पड़े थे। एसओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि चन्द्रपाल का विक्षिप्त बेटा चलती ट्रेन से कूद गया। उसे बचाने की कोशिश में दूसरा बेटा भी हादसे का शिकार हो गया। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें