ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरामकोट में दो बाइक टकराईं, दो की मौत

रामकोट में दो बाइक टकराईं, दो की मौत

सीतापुर में रविवार सुबह रामकोट में रायपुर मोड़ पर सड़क हादसा हुआ। दो बाइकों की टक्कर में वाहन चला रहे दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में मां और उसकी पांच वर्षीय पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के...

रामकोट में दो बाइक टकराईं, दो की मौत
निज संवाददाता , सीतापुर।Sun, 09 Jun 2019 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर में रविवार सुबह रामकोट में रायपुर मोड़ पर सड़क हादसा हुआ। दो बाइकों की टक्कर में वाहन चला रहे दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में मां और उसकी पांच वर्षीय पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बताते हैं कि हरदोई जनपद का पिहानी थाना क्षेत्र स्थित करीम नगर निवासी मोहम्मद अय्यूब अपने परिवार के साथ सीतापुर आया था। सुबह अपनी मोटर साइकिल से ये लोग घर जा रहे थे। बाइक पर पत्नी नफीसा के अलावा पांच वर्षीय पुत्री निशा भी थी। सुबह करीब साढ़े दस बजे वाहन सवार रामकोट थाना क्षेत्र में रायपुर मोड़ के करीब पहुंचे। इसी दौरान सामने से आ रही बाइक से टकरा गए।

दूसरे वाहन पर रामकोट थाना क्षेत्र के बरगदिया गांव का कुलदीप 32 पुत्र अशोक सवार था। सड़क हादसे में चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वाहन दुर्घटना देख आसपास अफरातफरी मच गई। राहगीर इकट्ठा हो गए, पीछे से एसओ रामकोट उमाकांत दीपक भी आ गए। किसी तरह से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने मोहम्मद अय्यूब 45 पुत्र शब्बीर को मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद कुलदीप की भी मौत हो गई। अस्पताल में अय्यूब की पत्नी नफीसा और उसकी पुत्री निशा का इलाज हो रहा है। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।
 
अस्पताल मे मचा कोहराम
दो परिवारों के जिम्मेदारों की मौत से अस्पताल में कोहराम मच गया। अय्यूब के रिश्तेदार खबर पाकर अस्पताल में जमा हो गए। उधर कुलदीप के भाई संतोष, संदीप सहित अन्य लोग आ पहुंचे। रोते बिलखते परिजनों को कई लोग दिलाया देते रहे। पूछने पर सभी का कहना था कि मृतक घर के जिम्मेदारों में से एक थे। इन्हीं सब के बीच पुलिस ने विधिक प्रक्रिया पूरी की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें