ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊमुसीबत : छह माह से नहीं मिला स्टाफ नर्सों को मानदेय

मुसीबत : छह माह से नहीं मिला स्टाफ नर्सों को मानदेय

जिला अस्पताल में आवनी परिधि सेवा प्रदाता कम्पनी की ओर से संविदा पर नियुक्त किए गए स्टाफ नर्स को मानदेय नहीं दिया गया है। छह माह पहले संविदा पर 38 स्टाफ नर्सों को ज्वाइन कराया गया था।  राष्ट्रीय...

मुसीबत : छह माह से नहीं मिला स्टाफ नर्सों को मानदेय
हिन्दुस्तान टीम,सुलतानपुर। Sun, 16 Sep 2018 04:26 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल में आवनी परिधि सेवा प्रदाता कम्पनी की ओर से संविदा पर नियुक्त किए गए स्टाफ नर्स को मानदेय नहीं दिया गया है। छह माह पहले संविदा पर 38 स्टाफ नर्सों को ज्वाइन कराया गया था। 
राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत अवनी परिधि सेवा प्रदाता कम्पनी की ओर से जिला अस्पताल में छह माह पहले महिला-पुरुष 38 स्टाफ नर्सों की ज्वाइनिंग की गई थी। जिनसे नियमित तौर पर अस्पताल प्रशासन की ओर से ड्यूटी कराई जा रही है। मगर सेवा प्रदाता कम्पनी की ओर से अभी तक इन संविदा कर्मियों को मानदेय नहीं दिया जा सका है। संविदा नर्सिंग कर्मियों का कहना है कि वे सभी अस्पताल में नियमानुसार ड्यूटी कर रहे हैं। परन्तु उन्हें अभी तक मानदेय नहीं दिया जा सका है। मानदेय नहीं मिलने से उन्हें परेशानी हो रही है। 
क्या कहते हैं सीएमएस : सीएमएस डॉ. बीबी सिंह ने बताया कि सेवा प्रदाता कम्पनी की ओर से नियुक्त संविदा नर्सिंग कर्मियों को मानदेय दिलाने के लिए बिल तैयार करा दिया गया है। जिसे शासन को भेजकर मानदेय दिलाने का प्रयास किया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें