ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसड़क हादसे में घायल युवक की ट्रामा सेंटर लखनऊ में मौत

सड़क हादसे में घायल युवक की ट्रामा सेंटर लखनऊ में मौत

पांच दिन पूर्व नानपारा नवाबगंज रोड पर कार ने बाइक को ठोकर मार दी थी। जिससे बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए थे। तीनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां से गंभीर रूप से घायल को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर...

सड़क हादसे में घायल युवक की ट्रामा सेंटर लखनऊ में मौत
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइचTue, 06 Mar 2018 02:17 PM
ऐप पर पढ़ें

पांच दिन पूर्व नानपारा नवाबगंज रोड पर कार ने बाइक को ठोकर मार दी थी। जिससे बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए थे। तीनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां से गंभीर रूप से घायल को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया था। सोमवार की रात ट्रामा सेंटर में घायल युवक की मौत हो गई। मृतक की मां ने कोतवाली में फरार चालक के विरुद्ध केस दर्ज कराया है।
नवाबगंज थाने के बरई पारा निवासी मोल्हे पुत्र बहोरे बाइक से दो मार्च को अपरान्ह लगभग एक बजे नानपारा जा रहा था। उसके साथ बाइक पर बहनोई राजेन्द्र, गांव के ही कुशलेष पुत्र राजकिशोर भी सवार थे। जैसे ही बाइक नहर के पास पहुंची। नानपारा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को ठोकर मार दी। इस हादसे में  बाइक सवार तीनों युवक घायल हो गए थे। बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। तीनों घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा। मोल्हे की हालत गंभीर होने पर चिकित्सिकों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया था। सोमवार की रात घायल मोल्हे की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की मां राजरानी पत्नी बहोरे की तहरीर पर कोतवाली में फरार चालक के विरुद्ध केस दर्ज हो गया है।
नानपारा कोतवाल संजय कुमार दुबे ने बताया कि फरार चालक के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें