ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊदीवाली पर ट्रेनों व बसों में उमड़ी यात्रियों की भीड़

दीवाली पर ट्रेनों व बसों में उमड़ी यात्रियों की भीड़

दीवाली पर यात्रियों की भीड़ बसों और ट्रेनों में उमड़ना शुरू हो गई है। दीवाली का त्योंहार 19 अक्तूबर को मनाया जाएगा। त्योंहार के लिए अभी से लोगों ने घर जाना शुरू कर दिया है। सोमवार को पालीटेक्निक...

दीवाली पर ट्रेनों व बसों में उमड़ी यात्रियों की भीड़
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 16 Oct 2017 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

दीवाली पर यात्रियों की भीड़ बसों और ट्रेनों में उमड़ना शुरू हो गई है। दीवाली का त्योंहार 19 अक्तूबर को मनाया जाएगा। त्योंहार के लिए अभी से लोगों ने घर जाना शुरू कर दिया है। सोमवार को पालीटेक्निक चौराहे, चारबाग बस अड्डे व रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की काफी भीड़ रही। परिवहन विभाग ने भीड़ को देखते हुए गोरखपुर, आजमगढ़, बलिया व दिल्ली के लिए 27 अतिरिक्त बसें संचालित करना पड़ गई जबकि ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाए गए।

परिवहन विभाग के अनुसार सोमवार को गोरखपुर, आजमगढ़ रूट पर यात्रियों की अधिक संख्या को देखते हुए अतिरिक्त साधारण बसों का संचालन किया गया। वहीं, बसों से जाने वालों की भीड़ सुबह से ही पालीटेक्निक चौराहे व चारबाग बस अड्डे पर उमड़ना शुरू हो गई थी। परिवहन विभाग के अनुसार गोरखपुर के लिए 15 अतिरिक्त साधारण बसें, आजमगढ़ के लिए 5 साधारण बसें व बलिया के लिए एक वोल्वो संचालित की गई। वहीं दिल्ली के लिए 5 वोल्वो व स्कैनिया बसें चलाई गई। भीड़ को देखते हुए मंगलवार को भी अतिरिक्त बसों का संचालन किया जाएगा। इसके अलावा सोमवार को चारबाग रेलवे स्टेशन पर इलाहाबाद, गोरखपुर, आगरा जाने वाली ट्रेनों में काफी भीड़ रही। खासकर त्रिवेणी एक्सप्रेस, गंगा गोमती व गोरखपुर इंटरसिटी पूरी तरह से यात्रियों से भरी हुई रवाना हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें