ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकल निवेश और बचत के सही तरीके बताएंगे बाजार विशेषज्ञ, आज ही करा लें पंजीकरण

कल निवेश और बचत के सही तरीके बताएंगे बाजार विशेषज्ञ, आज ही करा लें पंजीकरण

आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान और आदित्य बिरला सन लाइफ म्युचुअल फंड आदित्य बिरला कैपिटल की ओर से 2 दिसंबर (शनिवार) को ‘निवेशकों का अमृतकाल म्युचुअल फंड...

कल निवेश और बचत के सही तरीके बताएंगे बाजार विशेषज्ञ, आज ही करा लें पंजीकरण
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 30 Nov 2023 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान और आदित्य बिरला सन लाइफ म्युचुअल फंड आदित्य बिरला कैपिटल की ओर से 2 दिसंबर (शनिवार) को ‘निवेशकों का अमृतकाल म्युचुअल फंड के साथ विषय पर कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। गोमती नगर विराज खंड स्थित होटल लिनेज में दोपहर दो से चार बजे के बीच कार्यशाला में निवेश और बचत की बातें होंगी। निवेश विशेषज्ञ बताएंगे कि बचत कहां और कैसे की जाए। शॉर्ट और लॉन्ग टर्म निवेश पर भी चर्चा होगी।

हमारे साथ विशेषज्ञ के तौर पर होंगे जयपुरिया इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट के हेमंद्र गुप्ता, आदित्य बिरला सन लाइफ एएमसी लि. के जोनल मैनेजर नॉर्थ-इन्वेस्टर एजुकेशन एंड डिस्ट्रीब्यूटशन डेवलेपमेंट एंड डिजिटल एनीशिएटिव ललित शर्मा और रीजनेल हेड रीटेल सेल्स, यूपी एंड यूके बृजेश गिरि। विशेषज्ञों की टीम उपस्थित लोगों को सही निवेश और बचत के बारे में विस्तार से जानकारी देगी। निवेश के आंकड़ों, आने वाले रिटर्न और बाजार के जोखिम के बारे में जानकारी मिलेगी। एक्सपर्ट पैनल से बचत और निवेश पर कोई भी सवाल बगैर किसी झिझक के किए जा सकते हैं।

कार्यशाला में प्रवेश पूरी तरह निःशुल्क है। यहां सोना, म्युचुअल फंड, प्रॉपर्टी, इंश्योरेंस, बैंक, शेयर मार्केट के बारे में विस्तार से बातें होंगी। साथ ही म्युचुअल फंड में निवेश से होने वाले नफा नुकसान पर चर्चा होगी। विशेषज्ञ बताएंगे कि म्युचुअल फंड कैसे हमेशा फायदे का सौदा रहता है। कितने समय के लिए निवेश अच्छा होता है। निवेश करते वक्त किन-किन बातों को लेकर सतर्कता बरती जाए। यहां बाजार के जोखिम और एसआईपी में भी निवेश पर चर्चा होगी।

वित्तीय साक्षरता पर जोर

कार्यशाला का मकसद आम लोगों को वित्तीय जरूरतों से अवगत कराना है। विशेषज्ञ समझाएंगे कि कब और कितना निवेश आपके लिए बेहतर रहेगा। बाजार के उतार चढ़ाव को लेकर कैसे सतर्क रहें। निवेश करना महत्वपूर्ण नहीं बल्कि बाजर के उतार चढ़ाव, उसके जोखिम को समझना भी जरूरी होता है। इन्हीं सब बातों पर एक्सपर्ट टीम चर्चा करेगी और आपके सवालों के जवाब देगी।

प्रथम 100 प्रतिभागियों को मिलेगा उपहार

कार्यशाला में हिस्सा लेने के लिए मोबाइल नंबर 8795087388 पर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। प्रतिभागियों को अपना नाम, उम्र, मोबाइल नंबर और ई-मेल एड्रेस दिए गए नंबर पर एसएमएस या व्हाट्सऐप करना होगा। रजिस्ट्रेशन कराने वाले पहले 100 प्रतिभागियों को शानदार उपहार भी दिए जाएंगे।

निवेशकों का अमृतकाल म्युचुअल फंड के साथ

स्थानः

होटल लिनेज सीपी-23 विराज खंड गोमती नगर (सहारा हॉस्पिटल गेट नंबर एक के सामने)

समयः दो दिसंबर दोपहर दो से चार बजे तक

इस नंबर पर रजिस्ट्रेशन करेंः 8795087388

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें