DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  लखनऊ  ›  इंवेस्टर्स समिट सत्र का समय 30 मिनट बढ़ेगा: स्वाती सिंह
लखनऊ

इंवेस्टर्स समिट सत्र का समय 30 मिनट बढ़ेगा: स्वाती सिंह

हिन्दुस्तान टीम,लखनऊPublished By: Newswrap
Wed, 24 Jan 2018 09:43 PM
इंवेस्टर्स समिट सत्र का समय 30 मिनट बढ़ेगा: स्वाती सिंह

प्रमुख संवाददाता- राज्य मुख्यालय

एनआरआई राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाती सिंह ने इंवेस्टर्स समिट सत्र के लिए तय समय में 30 मिनट बढ़ाने का निर्देश दिया है। कहा कि इतने कम समय में वक्ता पूरी बात नहीं कह पाएंगे। इसीलिए इसका समय बढ़ा दिया जाए। यह समय माड्यूलर सेशन में ही बढ़ाने का निर्देश दिया है।

उन्होंने बुधवार को इंवेस्टर्स समिट के तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त अनूप चंद्र पांडेय, प्रमुख सचिव एनआरआई अलोक सिन्हा, विशेष सचिव आलोक कुमार पांडेय तथा विभाग के अधिकारी थे। बैठक में मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम पर चर्चा की। बैठक में सत्र के पैनल डिस्कशन में फिक्की द्वारा प्रस्तुत किए गए वक्ताओं के नामों पर भी चर्चा की गई।

अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त ने बताया कि इंवेस्टर्स समिट के दौरान लगभग 24 सत्र होंगे। इसमें 22 फरवरी को 2.30 से 4.30 बजे तक का एनआरआई सेशन होगा। प्रमुख सचिव आलोक सिन्हा ने बताया कि अप्रवासी भारतीय रत्न पुरस्कार के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 15 जनवरी तक 35 नामांकन मिले हैं। चयनितों को आने के लिए विमान में विजनेस क्लास तथा आवास व खाने के लिए होटल में व्यवस्था की जाएगी। बिना रजिस्ट्रेशन आने वाले एनआरआई के लिए हेल्प डेस्क की व्यवस्था होगी।

संबंधित खबरें