ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊपुष्पक समेत तीन ट्रेनों का ललितपुर में समय बदला

पुष्पक समेत तीन ट्रेनों का ललितपुर में समय बदला

Time changed for Lalitpur with three trains including Pushpak

पुष्पक समेत तीन ट्रेनों का ललितपुर में समय बदला
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 16 Oct 2019 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वोत्तर रेलवे 20 फरवरी 2020 से तीन ट्रेनों का ललितपुर स्टेशन पर आने और जाने के समय में बदलाव करने जा रहा है। इसमें लखनऊ जंक्शन-मुम्बई पुष्पक एक्सप्रेस ललितपुर स्टेशन पर देर रात 2.34 बजे पहुंचकर 2.36 बजे रवाना होगी। मुम्बई-लखनऊ जंक्शन पुष्पक एक्सप्रेस ललितपुर स्टेशन पर देर रात 00.32 बजे पहुंचकर 00.34 बजे तथा झांसी स्टेशन पर देर रात 1.50 बजे पहुंचकर दो बजे रवाना होगी। लोकमान्यतिलक टर्मिनस-लखनऊ जंक्शन ललितपुर स्टेशन पर सुबह 7.48 बजे पहुंचकर 7.50 बजे रवाना होगी।

-----------

बिहार जाने वाली कई ट्रेनें आज से प्रभावित

पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर मंडल में नॉन इंटरलॉकिंग का काम होना है। इसके चलते गुरुवार से कई ट्रेनें बिहार के खजौली स्टेशन तक जाएंगी और वहीं से वापसी करेंगी। इसके चलते पूर्व में आरक्षित टिकट लेकर सफर करने वाले यात्रियों को मुसीबतें भी उठानी पड़ेंगी।

रेल अधिकारियों के मुताबिक जयनगर से अमृतसर के बीच चलने वाली ट्रेन सरयू यमुना एक्सप्रेस 18, 20 और 22 अक्तूबर को बिहार के खजौली स्टेशन से चलेगी। यह ट्रेन जयनगर से खजौली के बीच निरस्त रहेगी। वापसी में ट्रेन 19 और 21 अक्तूबर को खजौली तक जाएगी।

वहीं, अमृतसर से जयनगर जाने वाली शहीद एक्सप्रेस 17, 18 और 20 अक्तूबर को खजौली स्टेशन तक जाएगी। ट्रेन खजौली से जयनगर के बीच निरस्त रहेगी। वापसी में ट्रेन जयनगर की जगह खजौली से 19, 21 और 23 अक्तूबर को चलेगी।

आज बदले मार्ग से गुजरेगी हरिहर

पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मंडल में गुरुवार को मरम्मत कार्य के चलते ब्लॉक रहेगा। इसके चलते गुरुवार को बरौनी से अंबाला जाने वाली हरिहर एक्सप्रेस बलिया-औड़िहार के स्थान पर छपरा-भटनी-औड़िहार के रास्ते गुजरेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें