DA Image
21 अक्तूबर, 2020|1:45|IST

अगली स्टोरी

तीन महिलाओं ने छेड़छाड़ का दर्ज कराया मुकदमा

default image

सरकारी आफिस में तैनात कर्मचारी समेत तीन महिलाओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए गोमतीनगर, नाका और हसनगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

गोमतीनगर में रहने वाली महिला के मुताबिक कार्यालय में तैनात सहायक लेखाकार विवेक कुमार काफी वक्त उसे उसे परेशान कर रहा है। वह अक्सर महिला का पीछा भी करता है। विवेक की हरकत के बारे में महिला ने अधिकारियों को जानकारी दी थी। जिसके बाद आरोपी ने महिला से माफी मांग ली। मंगलवार को आफिस से महिला के निकलते ही आरोपी दोबार से पीछा करने लगा। सहकर्मी की हरकत से परेशान होकर बुधवार को महिला ने गोमतीनगर थाने पहुंच कर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया। वहीं, हसनगंज निवासी महिला ने जेठ पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर हसनगंज ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

होटल में घुसकर युवती से छेड़छाड़

चौक के एक शोरूम में काम करने वाली युवती होटल में रहती है। तबीयत ठीक नहीं होने के कारण मंगलवार को वह काम पर नहीं गई थी। दोपहर के वक्त कमरे के दरवाजे पर दस्तक हुई। दरवाजा खोलते ही अन्जान युवक ने उससे छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपी फरार हो गया। इंस्पेक्टर सुजीत दुबे ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Three women filed a case of molestation