ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊदिल्ली, मुंबई और गुजरात के लिए विशेष ट्रेनें तीन से

दिल्ली, मुंबई और गुजरात के लिए विशेष ट्रेनें तीन से

दशहरा, दीपावली और छठ पर दिल्ली, मुंबई और गुजरात से यूपी और बिहार आने वाले यात्रियों के लिए राहत की खबर है। रूटीन ट्रेनों में लंबी वेटिंग लिस्ट को...

दिल्ली, मुंबई और गुजरात के लिए विशेष ट्रेनें तीन से
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 29 Sep 2022 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दशहरा, दीपावली और छठ पर दिल्ली, मुंबई और गुजरात से यूपी और बिहार आने वाले यात्रियों के लिए राहत की खबर है। रूटीन ट्रेनों में लंबी वेटिंग लिस्ट को देखते हुए रेलवे प्रशासन तीन जोड़ी पूजा स्पेशल ट्रेनें चलाने जा रहा है। ये ट्रेनें तीन अक्तूबर से 30 नवंबर तक विभिन्न तारीखों में आवागमन करेंगी। यात्री समय से पहले ट्रेनों में आरक्षण कराकर कंफर्म सीटें पा सकते हैं। यह जानकारी वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक रेखा शर्मा ने देते हुए बताया कि तीन महानगर से यूपी और बिहार जाने वाले यात्रियों की भीड़ को देखते हुए स्पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है। इससे यात्रियों को काफी राहत मिलेगी।

पूजा स्पेशल ट्रेन नंबर और नाम

- ट्रेन नंबर 05315-05316 अप-डाउन छपरा से दिल्ली वाया लखनऊ तीन अक्तूबर से 10 नवंबर तक हर सोमवार और गुरुवार को छपरा से, हर मंगलवार-शुक्रवार दिल्ली से चलेगी।

- ट्रेन नंबर 09183-09184 अप-डाउन मुंबई सेंट्रल से बनारस वाया लखनऊ 12 अक्तूबर से 30 नवंबर तक मुंबई से हर बुधवार को और बनारस से हर शुक्रवार को आवागमन करेगी।

- ट्रेन नंबर 09417-09418 अहमदाबाद से पटना वाया लखनऊ 17 अक्तूबर से 28 नवंबर तक हर सोमवार को अहमदाबाद से और वापसी दिशा में पटना से हर मंगलवार को चलेगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें