ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊयूनियन बैंक की दीवार काटकर चोरी करने वाले तीन धरे गए

यूनियन बैंक की दीवार काटकर चोरी करने वाले तीन धरे गए

शनिवार रात दीवार तोड़कर बैंक में घुसे थे स्ट्रांग रूम तोड़ने में रहे थे...

यूनियन बैंक की दीवार काटकर चोरी करने वाले तीन धरे गए
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 28 May 2024 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार रात दीवार तोड़कर बैंक में घुसे थे

स्ट्रांग रूम तोड़ने में रहे थे असफल

लखनऊ, संवाददाता

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की अमौसी मेट्रो स्टेशन शाखा में दीवार तोड़कर शनिवार रात किशोर समेत तीन चोर घुस गए। उन्होंने स्ट्रांग रूम तोड़ने का प्रयास किया पर सफलता नहीं मिली। बैंक में रखा एक मोबाइल फोन व अन्य कुछ सामान लेकर भाग निकले। सोमवार सुबह बैंक खुलते ही बैंक कर्मियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने देर रात तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि मूलरूप से मऊ निवासी परमेश्वर प्रजापति, प्रतापगढ़ के आकाश व बलिया के एक 17 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार किया गया है। तीनों मजदूर हैं। वह बवालीखेड़ा में रहते हैं। यह तीनों शनिवार रात को बैंक की दीवार तोड़कर भीतर घुसे थे। काफी देर तक अंदर रहे थे। स्ट्रांग रूम में तोड़फोड़ करने की कोशिश की। गनीमत रही कि वह स्ट्रांग रूम में नहीं जा सके। वहां पर रखे एक मोबाइल, कुछ लोहा आदि उठा ले गए। बैंक खुलने पर सोमवार को घटना की जानकारी हुई।

मोबाइल ऑन करते ही धरे गए

डीसीपी ने बताया कि आरोपियों के फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गए थे। फुटेज के आधार पर उनकी पहचान के प्रयास शुरू किए गए। तीनों की तलाश की जा रही थह। इस बीच आरोपितों ने जो मोबाइल चोरी किया था। उसमें सिम डालकर ऑन कर लिया। मोबाइल ऑन करते ही उनकी लोकेशन ट्रेस हो गई। तीनों को दबोच लिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।