DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंस्ट्रक्शन कम्पनी से रंगदारी मामले में तीन पर मुकदमा 

हड़ई में सीसी रोड का निर्माण कराने वाली कम्पनी से रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। 
दोस्तपुर थाना क्षेत्र के हड़ई गांव में आरईएस विभाग की ओर से सीसी रोड व नाली का निर्माण कराया जा रहा है। मेसर्स ए के कंस्ट्रक्शन कम्पनी को टेंडर मिला है। कम्पनी सीसी सड़क व नाली का निर्माण करवा रही है। आरोप है कि इसी बीच 10 अप्रैल को थाना क्षेत्र के मुरैनी गांव निवासी अनन्त बहादुर सिंह उर्फ अनन्तू सिंह अपने दो साथियों के साथ निर्माण कार्य स्थल पर पहुंचे। जहां लेबरों को धमकाकर निर्माण कार्य बंद करा दिया, और मोबाइल से  कम्पनी के मालिक को फोन कर 50 हजार रुपए की रंगदारी मांगी,नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी।
कम्पनी मालिक अनिल कुमार शर्मा ने थाने में तहरीर दी है। मगर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। मामला एसपी अमित वर्मा तक पहुंचा। एसपी के हस्तक्षेप के बाद दोस्तपुर थाना पुलिस ने अनंत बहादुर सिंह को नामजद कर दो अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसओ ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रंगदारी का केस दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही आरोपितों की गिरफ्तारी होगी। 
कादीपुर के पुलिस उपाधीक्षक डीपी शुक्ला ने बताया कि कंस्ट्रक्शन कम्पनी के मालिक से रंगदारी मांगने वाला थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ कई थानों में लूट व अन्य गम्भीर आरोपों में मुकदमा दर्ज हैं। उसकी गिरफ्तारी के लिए सम्भावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three companies sued for construction work from construction company