ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊलोकनापुर में तीन बच्चियों की तालाब में डूब कर मौत 

लोकनापुर में तीन बच्चियों की तालाब में डूब कर मौत 

मिश्रिख कोतवाली के कल्ली पुलिस चौकी क्षेत्र के लोकनापुर गांव में तालाब से मिट्टी निकालने गई तीन बच्चियों की डूब कर मौत हो गई। हादसा शुक्रवार दोपहर बाद लगभग तीन बजे हुआ। तीनों बच्चियों के शव बरामद कर...

लोकनापुर में तीन बच्चियों की तालाब में डूब कर मौत 
हिन्दुस्तान संवाद,कल्ली (सीतापुर)Fri, 16 Jun 2017 06:18 PM
ऐप पर पढ़ें

मिश्रिख कोतवाली के कल्ली पुलिस चौकी क्षेत्र के लोकनापुर गांव में तालाब से मिट्टी निकालने गई तीन बच्चियों की डूब कर मौत हो गई। हादसा शुक्रवार दोपहर बाद लगभग तीन बजे हुआ। तीनों बच्चियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। सभी बच्चियां कक्षा पांच में एक साथ पढ़ती थीं। 
दोपहर लगभग तीन बजे लोकनापुर गांव के प्रकाश की बेटी काजल (9 वर्ष), दयाराम की बेटी सोनम (9 वर्ष) और रामशंकर की बेटी शशि (11 वर्ष) गांव में स्थित तालाब से अपने कच्चे घरों की पुताई के लिए मिट्टी निकालने गई थीं। तालाब की मिट्टी चिकनी होने की वजह से काजल गहरे पानी में चली गई। उसको बचाने के लिए सोनम और शशि तालाब में कूद गईं। काफी देर तक बच्चियां घरों को नहीं लौटीं तो खोजबीन शुरू की गई। परिवारीजन तालाब पर पहुंचे तो वहां का दृश्य देख कर सब सन्न रह गए। तीनों बेटियां तालाब में डूब गई थीं। काजल का शव उतराता दिख रहा था, जबकि अन्य दोनों की सांसें चल रही थीं। परिवारीजन बच्चियों को इलाज के लिए मिश्रिख लेकर चले। इसी बीच रास्ते में दोनों बच्चियों ने भी दम तोड़ दिया।
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें