ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊनूर अहमद हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार 

नूर अहमद हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार 

पुलिस ने नूर अहमद हत्याकांड में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। नूर अहमद की लाश पिछले वर्ष चार जुलाई को दरगाह इलाके में रेलवे ट्रैक पर मिली थी। उसकी हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई।  पुलिस...

नूर अहमद हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार 
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइचThu, 04 Jan 2018 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने नूर अहमद हत्याकांड में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। नूर अहमद की लाश पिछले वर्ष चार जुलाई को दरगाह इलाके में रेलवे ट्रैक पर मिली थी। उसकी हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई। 
पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने बताया कि दरगाह थाने के अनारकली झील इलाके में चार जुलाई 2017 की सुबह रेलवे ट्रैक के पास एक 25 वर्षीय युवक की कटी हुई लाश मिली थी। काफी देर बाद उसकी पहचान रिसिया थाने के मकोलिया कटेहना खुर्द निवासी नूर अहमद पुत्र शेर अली के रूप में हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हत्या की पुष्टि हुई थी। इस प्रकरण में मृतक के परिजनों की ओर से हत्या कर साक्ष्य छिपाने की धारा में केस दर्ज किया गया था। दरगाह एसएचओ आरपी यादव को गिरफ्तारी के कड़े दिशा निर्देश दिए गए थे। 
अपर पुलिस अधीक्षक शहर अजय प्रताप सिंह, सीओ सिटी अतुल कुमार यादव के पर्यवेक्षण में गुरुवार की दोपहर दरगाह एसएचओ आरपी यादव, एसएसआई विजय कुमार सिंह, आरक्षी आनंद सिंह व लवकुश सिंह ने ठोस सूचना के आधार पर असम रोड के मल्हीपुर चौराहे पर दबिश देकर वांछित आरोपी कटेहना मानखुर्द निवासी जलील पुत्र बाबू, इरफान पुत्र कलीम, जलील पुत्र इस्माइल को गिरफ्तार किया। 
इन तीनों ने हत्या का जुर्म इकबाल किया। हत्या की वजह युवक का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग बताया। जिसके प्रतिशोध में वारदात हुई। युवक को बहाने से लाकर हत्या के बाद शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। जिससे इसे ट्रेन से कटकर मौत दिखाया जा सके। एसपी ने बताया कि तीनों आरोपी जेल भेजे गए हैं। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें