अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तमंचे के बल पर महिला से हजारों की लूट

Tamens, women, loot

दवा लेकर बाइक से घर जा रही महिला को रास्ते में दो बाइक सवार चार बदमाशों ने तमंचे के बल पर रोक लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। महिला के सिर पर तमंचे की बट से कई बार वार करने के बाद उसका गहना लूट लिया गया। इतना ही नहीं महिला की गोद से छीनकर उसके एक वर्ष के बच्चे को सड़क पर फेंक दिया गया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से लोगों में आक्रोश है। 
लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के सेमरी राजापुर निवासी राम तीरथ सिंह की पत्नी निशा सिंह लंभुआ बाजार में बुधवार की सुबह दवा लेने गई थी। दिन में लगभग 11:00 बजे वह परिवार के ही मौसम सिंह की बाइक पर बैठकर घर जा रही थी। गांव के नजदीक ही दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर उसे रोक लिया और मारपीट करने लगे तथा मौसम सिंह के ऊपर तमंचा सटाकर जान से मारने की धमकी दी। 
इसके बाद महिला के सारे गहने छीन लिए, जिससे उसे काफी चोटें भी आईं। बदमाशों ने महिला की गोद से उसका एक वर्ष का बच्चा छीनकर सड़क पर फेंक दिया और फरार हो गए। सूचना पर डायल 100 पुलिस पहुंची, लेकिन लुटेरों का पता नहीं चल सका। 
पीड़ित महिला के घरवालों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस उपाधीक्षक दलवीर सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की छानबीन की जा रही है। शीघ्र सफलता मिलेगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Thousands of robbery from women on force