Those who indulge in corruption will be sent to jail: Keshav Maurya - भ्रष्टाचार करने वालों को जेल भेजा जाएगा: केशव मौर्य DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भ्रष्टाचार करने वालों को जेल भेजा जाएगा: केशव मौर्य

 district  deputy chief minister  public meeting

सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सड़कों के निर्माण में भ्रष्टाचार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। वह मोतीलाल इंटर कालेज मालीपुर के मैदान में शनिवार को जलालपुर विधानसभा उपचुनाव के मौके पर आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में देश और उत्तर प्रदेश का तेजी से विकास हो रहा है। सपा, बसपा और कांग्रेस का नाम लेते हुए कहा कि इन पार्टियों की सरकारों में सरकारी धन का जमकर लूटपाट होता रहा है। लेकिन भाजपा की सरकार आने के बाद भ्रष्टाचार और सरकारी धन का बंदरबांट करने वाले जेल की सलाखों के पीछे भेजे जा रहे हैं। 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में यूपी की जनता ने 64 सीटें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की झोला में डालकर उत्तर प्रदेश के विकास में एक नई नींव डाली है, तभी से प्रदेश दिनों-दिन विकास के पथ पर अग्रसर होता जा रहा है। उन्होंने पार्टी प्रत्याशी डाक्टर राजेश सिंह को उपचुनाव में भारी मतों से जिताने की जनता से अपील की। इस मौके पर कानून मंत्री बृजेश पाठक ने भी जनसभा को संबोधित किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Those who indulge in corruption will be sent to jail: Keshav Maurya