DA Image
27 जनवरी, 2020|8:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेठी में सियासी समीकरण साधने के लिए स्मृति ईरानी ने बनाई ये योजना

अमेठी में केंद्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी ने एक नया काम शुरू किया है। सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक का मोबाइल थियेटर के जरिए गांव-गांव प्रदर्शन शुरू कराया गया है। फिल्म के प्रदर्शन से पहले स्मृति वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए लोगों को संबोधित करती हैं। सिनेमा हाल विहीन अमेठी में फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की खूब भीड़ जुट रही है।

सेना के पराक्रम को प्रदर्शित करती फिल्म उरी से स्मृति ने सियासी समीकरण साधने की योजना तैयार की है। फिल्म के प्रदर्शन से पूर्व लोगों को इसकी सूचना दी जा रही है। इसके बाद तय स्थान पर इसे प्रदर्शित किया जा रहा है। फिल्म का प्रदर्शन शुरू होने से पहले स्मृति ईरानी लोगों को संबोधित भी करती हैं। वे मौजूद लोगों से सवाल-जवाब भी करती हैं। गणतंत्र दिवस पर फिल्म जायस व अमेठी कस्बे में प्रदर्शित की गई। इस दौरान लोगों की काफी भीड़ फिल्म देखने के लिए उमड़ी। पूरे लोकसभा में इसके प्रदर्शन के लिए भाजपा नेता विषुव मिश्र को कोआर्डिनेटर बनाया गया है। भाजपा नेता सुधांशू शुक्ल ने बताया कि सार्वजनिक स्थलों पर फिल्म का प्रदर्शन किया जा रहा है।

अमेठी में नहीं है कोई सिनेमाघर
दर असल अमेठी जिले में कोई भी सिनेमाघर नहीं है। ऐसे में बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए दर्शकों की काफी भीड़ जुट रही है। फिल्म स्कूलों, कालेजों, गांवों, चौपालों में लगाई जा रही है।

हर देशभक्त देखे फिल्म
स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने कहा कि दीदी के प्रयास से फिल्म पूरी लोकसभा में प्रदर्शित की जा रही है। सिनेमा खुद लोगों तक पहुंच रही है। देशभक्ति से भरी इस फिल्म को हर देशभक्त को देखना चाहिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:This scheme created by Smriti Irani for political equation tools in Amethi