ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊचोरों ने तीन घरों से उड़ाए कई लाख रुपए का माल

चोरों ने तीन घरों से उड़ाए कई लाख रुपए का माल

सोमवार की रात थाना क्षेत्र के देवरिया आदम गांव में चोरों ने तीन घरों से कई लाख रुपए का माल व नकदी पार की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। देवरिया आदम निवासी अकरम के घर चोर पीछे से छत पर चढ़ गए।...

चोरों ने तीन घरों से उड़ाए कई लाख रुपए का माल
हिन्दुस्तान संवाद,सादुल्लाहनगर (बलरामपुर)। Tue, 13 Mar 2018 04:17 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार की रात थाना क्षेत्र के देवरिया आदम गांव में चोरों ने तीन घरों से कई लाख रुपए का माल व नकदी पार की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
देवरिया आदम निवासी अकरम के घर चोर पीछे से छत पर चढ़ गए। आंगन में उतरकर कमरा खोला। अलमारी की चाभी सिंगारदान में रखी थी। अलमारी में रखा दो विवाहित बेटियों व बहू के जेवरात चोर उठा ले गए। गहनों की कीमत करीब साढ़े चार लाख रुपए बताई गई है। 25 हजार रुपए नकद भी चोरी हुआ है। सुबह जगने पर घटना की जानकारी हुई है।
मोहम्मद अय्यूब के घर में घुसकर चोर तीन बक्सा उठा ले गए। उसे खेत में ले जाकर तोड़ा। बक्से में दो बहुओं के सोने-चांदी के जेवरात, पांच हजार रुपए नकद व मोबाइल फोन रखा था। घटना की जानकारी घरवालों को सुबह हो सकी। इसी तरह झिन्नन मुल्ला के घर चोरी की घटना हुई है। झिन्नन की पत्नी व पुत्री बरामदे में बाहर सोए थे। चोरों ने गैलरी का दरवाजा बंद कर दिया। कमरे में रखा बक्सा चोर उठा ले गए। बक्सा सुबह गांव के पश्चिम तालाब के निकट पाया गया है। उसमें रखे जेवरात व नकदी गायब थे। घटना की जानकारी झिन्नन मुल्ला को सुबह हो सकी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना 100 नंबर पुलिस को दी। सादुल्लाहनगर के प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच चल रही है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें