ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ चोरों का सरगना सदस्यों के साथ गिरफ्तार, भारी बरामदगी 

 चोरों का सरगना सदस्यों के साथ गिरफ्तार, भारी बरामदगी 

 रविवार को पुलिस ने एक अन्तर जनपदीय चोरों के गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है। एसपी लल्लन सिंह ने बताया कि गिरफ्तार गैंग के पास से भारी...

 चोरों का सरगना सदस्यों के साथ गिरफ्तार, भारी बरामदगी 
1/ 3 चोरों का सरगना सदस्यों के साथ गिरफ्तार, भारी बरामदगी 
 चोरों का सरगना सदस्यों के साथ गिरफ्तार, भारी बरामदगी 
2/ 3 चोरों का सरगना सदस्यों के साथ गिरफ्तार, भारी बरामदगी 

 चोरों का सरगना सदस्यों के साथ गिरफ्तार, भारी बरामदगी
3/ 3 चोरों का सरगना सदस्यों के साथ गिरफ्तार, भारी बरामदगी
हिन्दुस्तान टीम, गोण्डा। Sun, 03 Jun 2018 04:06 PM
ऐप पर पढ़ें

 रविवार को पुलिस ने एक अन्तर जनपदीय चोरों के गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है। एसपी लल्लन सिंह ने बताया कि गिरफ्तार गैंग के पास से भारी बरामदगी हुई है। गैंग के गिरफ्तार सदस्यों के विरुद्ध कई थानों में केस दर्ज हैं। 
उन्होंने बताया कि भारी मात्रा में जेवर आदि बरामद किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में डाक्टर उर्फ रामचन्दर पासी नरायणपुर कला कटराबाजार, देवा उर्फ देवशरन रगड़गंज, अलीपरसदा बाजार, आशीष सोनी परसपुर बाजार शामिल हैं। जबकि माधव तरबगंज और लल्ला सोनी परसपुर फरार हो गए हैं। 
एसपी ने बताया कि 22 अप्रैल को ग्राम चरहुआ थाना परसपुर में चोरी की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी थी। इसके लिए उन्होंने निर्देश दिए थे। दो मई को प्रभारी स्वाट व सर्विलांस मय टीम क्षेत्र में पतारसी-सुरागरसी में थे। जिनकी मुलाकात डेहरास चौराहे पर उप निरीक्षक जितेन्द्र कुमार सिंह और रूदल बहादुर सिंह से हुई। 
स्वाट टीम ने थाना परसपुर की टीम को बताया कि जरिये मुखबिर सूचना मिली है कि गजराज पुरवा के सामने बाग में कुछ चोर चोरी के समान का सोनार के साथ सौदा कर रहे है। मुखबिर की सूचना पर विश्वास कर संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर के बताये गये स्थान पर पहुंचकर दबिश दी गई। गिरफ्तार आरोपियों से जब पूछताछ की गयी तो एक ने अपना नाम डाक्टर बताया। जिसके बाद आरोपियों ने 22 अप्रैल को चोरी की वारदात कबूली। एसपी ने बताया कि फरार शातिरों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। टीम में उप निरीक्षक जितेन्द्र कुमार सिंह, प्रभारी स्वात टीम उप  निरीक्षक संदीप दुबे, राजकुमार सिंह रूदल बहादुर सिंह, सिपाही श्रीनाथ शुक्ला, सतवंत शर्मा, अजीत चन्द्र, राजू कुमार सिंह, अभिनेश पाण्डेय, हृदय नारायण दीक्षित, आदित्य पाल, अनुज वर्मा, मित्रसेन यादव, रमेश श्रीवास्तव, अजीत सिंह, अमितेश सिंह, शम्भू तिवारी रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें