ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ सीतापुर में एक ही गांव के छह घरों में चोरी

सीतापुर में एक ही गांव के छह घरों में चोरी

सदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। यहां आधा दर्जन घरों को निशाना बनाते हुए लाखों की संपत्ति चोरी कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सदरपुर थाना क्षेत्र...

 सीतापुर में एक ही गांव के छह घरों में चोरी
हिन्दुस्तान संवाद,महमूदाबाद (सीतापुर)।Wed, 28 Oct 2020 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। यहां आधा दर्जन घरों को निशाना बनाते हुए लाखों की संपत्ति चोरी कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदपुर मजरे बकहुंआ में मंगलवार की रात चोरों ने बेखौफ अंदाज में छह घरों को अपना निशाना बनाया। यहां के निवासी हफीज खां पुत्र हासिम के घर धावा बोलकर चोरों ने 50 हजार की नकदी, जेवर, कपड़ा, मोबाइल चोरी कर ली। यहीं के आदिल खां पुत्र कादिर खां के घर से पांच हजार की नकदी, बर्तन, सलीम पुत्र साबिर अली के घर से 10 हजार नकदी, जेवर, रफी अहमद पुत्र अमीरुद्दीन के घर से 12 हजार की नकदी, मोबाइल, आरिफ पुत्र कासिम के घर से पांच हजार की नकदी, बर्तन, कपड़ा, राजू पुत्र आशिक अली के घर से मोबाइल व कपड़ा सहित लाखों के सामान पर हाथ साफ किया। चोरी कर ले गए। सभी पीड़ितों द्वारा घटना की सूचना सदरपुर थाने में लिखित तहरीर देकर दे दी है।
सीओ रविशंकर प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है। जल्द ही घटनाओं का खुलासा किया जाएगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें