DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घरेलू कलह में फांसी लगाकर युवक ने दी जान

event  wife  wages

पांच दिन पहले घरेलू कलह में पत्नी छोड़ कर चली गई। इससे परेशान युवक ने पहले उसकी खोजबीन की फिर जान देने का फैसला कर लिया। युवक ने पहले अपने मोबाइल में अपना स्वयं का वीडियो बनाया जिसमें उसने अपनी पत्नी को कोसा और फिर गांव के बाहर एक पेड़ में फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। किसी ने कोई आरोप नहीं लगाया है। 
जैदपुर के राजा कटरा गांव की घटना : यह घटना जैदपुर थाना क्षेत्र के राजा कटरा गांव की है। इस गांव के निवासी कल्लू पुत्र रामलखन पोल्टी फार्म पर मजदूरी करता था। बुधवार सुबह कल्लू का शव गांव के बाहर एक रस्सी से लटका देखकर ग्रामीण सन्न रह गए। खबर मिलते ही उसके भाई रामकिशोर व अन्य लोग पहुंच गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। शव को नीचे उतारने के बाद पुलिस ने तलाशी ली तो कल्लू का मोबाइल मिला। जिसकी छानबीन करने पर एक वीडियो मिला जिसमें कल्लू द्वारा पत्नी को कोसा जा रहा था। पुलिस ने मोबाइल अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पति की मौत की खबर पाने के बाद कल्लू की पत्नी सोना देवी व पुत्र आकाश, प्रेम व नंदनी भी आ गईं। पुलिस ने पत्नी से भी पूछताछ। 
जैदपुर की अहमदपुर चौकी इन्चार्ज राजेश कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The young man has given a hanging in domestic conflict