ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसड़क सुरक्षा सप्ताह का तीसरा चरण:  युवाओं ने बढ़ाए कदम

सड़क सुरक्षा सप्ताह का तीसरा चरण:  युवाओं ने बढ़ाए कदम

परिवहन विभाग सड़क सुरक्षा सप्ताह का तीसरा चरण मना रहा है। बुधवार को हरगांव विधायक ने हरी झण्डी दिखाकर दौड़ को रफ्तार दी। यात्री कर अधिकारी के नेतृत्व में युवाओं का दल शहर के मुख्य मार्गों से होकर...

सड़क सुरक्षा सप्ताह का तीसरा चरण:  युवाओं ने बढ़ाए कदम
निज संवाददाता,सीतापुर।Wed, 20 Nov 2019 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

परिवहन विभाग सड़क सुरक्षा सप्ताह का तीसरा चरण मना रहा है। बुधवार को हरगांव विधायक ने हरी झण्डी दिखाकर दौड़ को रफ्तार दी। यात्री कर अधिकारी के नेतृत्व में युवाओं का दल शहर के मुख्य मार्गों से होकर गुजरा। बैनर और पोस्टर के माध्यम से पैदल मार्च करने वालों ने सभी को जागरूक भी किया।
सड़क सुरक्षा सप्ताह के तीसरे चरण में तरणताल से शुरू हुए युवाओं के पैदल मार्च को हरगांव विधायक सुरेश राही ने रवाना किया। यात्री कर अधिकारी शैहफर किदवई के नेतृत्व में सौ से अधिक युवा आई हास्पिटल होते हुए शहर के मुख्य मार्गों से होकर गुजरे। 
लालबाग चौराहे पर जागरूकता संदेश से भरी हुंकार भरी गई। नारे लगाते हुए युवाओं का दल बस स्टाप और रेलवे स्टशन पर भी पहुंचा। अंत में पैदल मार्च तरणताल पर आकर समाप्त हुआ।
रोडवेज बस अड्डा और रेलवे स्टेशन के अलावा पुलिस लाइन से होकर गुजरने वाले वाहन चालकों को रोककर नियमों की जानकारी दी गई। वर्तमान में किए जाने वाले जुर्माने को लेकर वाहन चालको के बीच बिन्दुवार ब्योरा प्रस्तुत किया गया। खुद को और राहगीरों को सुरक्षित रखने की सलाह भी दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें