The student coming from the interview collapsed from the train and died - इंटरव्यू देकर आ रहे छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत DA Image
13 दिसंबर, 2019|6:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंटरव्यू देकर आ रहे छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत

default image

नौकरी के लिए इंटरव्यू देकर दोस्तों के साथ घर लौट रहे अभिनव दुबे (20) की शनिवार रात ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। दोस्तों ने चेन पुलिंग करके ट्रेन रुकवाई जिसके बाद स्टेशन मास्टर को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची जीआरपी ने क्षत-विक्षत शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कानपुर के रहने वाले अशोक कुमार दुबे का इकलौता बेटा अभिनव दुबे पिछले कई दिनों से रायबरेली के लालगंज में अपने मौसा के घर में रह रहा था। शनिवार सुबह वह अपने दोस्त पंकज व आदर्श के साथ सुलतानपुर रोड स्थित एचसीएल में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने आया था। रात करीब 9 बजे वह तीनों गंगा गोमती ट्रेन से वापस रायबरेली जा रहे थे। दोस्तों ने बताया कि अभिनव ट्रेन के गेट के पास खड़ा था, अचानक वह नीचे गिर गया। यह देख पंकज और आदर्श ने चेन पुलिंग करके ट्रेन रुकवाई और नीचे उतर कर अभिनव की तलाश शुरू की। कुछ दूर पीछे रेलवे ट्रैक पर उसका क्षत विक्षत शव मिला जिसके बाद स्टेशन मास्टर को सूचना दी गई। जीआरपी की सूचना पर पहुंचे परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। दोस्तों ने बताया कि अभिनव ने डिप्लोमा किया था जिसका रिजल्ट दो दिन पहले ही आया था। पास होने पर वह लोग इंटरव्यू देने आए थे लेकिन हादसे में अभिनव की जान चली गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The student coming from the interview collapsed from the train and died